September 26, 2021

News Chakra India

Never Compromise

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- ‘… तो हैदराबाद चुनावों में 100 से ज्यादा सीटें जीतते’

1 min read

[ad_1]

Bandi Sanjay Kumar 100 seats, Bandi Sanjay Kumar BJP, Bandi Sanjay Kumar GHMC Polls- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK
तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष बांडी संजय कुमार ने कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनावों में उनकी पार्टी 100 से ज्यादा सीटें जीत सकती थी।

हैदराबाद: तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बांडी संजय कुमार ने शनिवार को कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनावों में उनकी पार्टी 100 से ज्यादा सीटें जीत सकती थी। उन्होंने कहा कि यदि इन चुनावों में प्रचार के लिए अगर और समय रहता तो बीजेपी 100 से ज्यादा वॉर्ड में चुनाव जीतती। साथ ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी विकास को लेकर तेलंगाना राष्ट्र समिति की सरकार के साथ सहयोग के लिए तैयार है। बता दें कि इन चुनावों में TRS बहुमत के आंकड़े तक नहीं पहुंच पाई है।

‘हम निश्चित रूप से 100 से ज्यादा सीटें जीतते’


कुमार ने बीजेपी के अन्य नेताओं के साथ हैदराबाद में पार्टी के नवनिर्वाचित पार्षदों से मुलाकात कर दावा किया कि अगर TRS, निर्वाचन प्राधिकारी, पुलिस और अन्य अधिकारी निष्पक्षता से काम करते तो पार्टी कम से कम 20 और सीटों पर जीत हासिल करती। लोकसभा सदस्य कुमार ने कहा, ‘प्रचार के लिए अगर और समय रहता तो निश्चित रूप से हम 100 से ज्यादा सीटें जीतते।’ बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने जीएचएमसी के 150 वॉर्ड में से 48 वॉर्ड में जीत हासिल की, जो कि 2016 में हुए चुनावों में उसे मिली चार सीटों के मुकाबले काफी ज्यादा हैं।

सिर्फ 55 सीटें जीत पाई तेलंगाना राष्ट्र समिति
GHMC चुनावों में सबसे ज्यादा घाटा सत्ताधारी टीआरएस को हुआ जिसे सिर्फ 55 वॉर्ड में जीत हासिल हुई। 2016 के चुनावों में TRS ने 99 वॉर्ड में जीत हासिल की थी। वहीं, लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली AIMIM ने इन चुनावों में 44 वॉर्ड में जीत हासिल की जो कि 2016 के बराबर है। माना जा रहा है कि बीजेपी हैदराबाद के नगर निगम चुनावों में मिली कामयबादी के सहारे दक्षिण भारत में अपने आपको मजबूत करने की दिशा में आगे बढ़ेगी। बता दें कि दक्षिण भारत में सिर्फ कर्नाटक को छोड़कर बाकी किसी राज्य में पार्टी का मजबूत आधार नहीं है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.