March 7, 2021

News Chakra India

Never Compromise

पैसे से भरा बैग लेकर बंदर पेड़ पर चढ़ा, करने लगा 500 के नोटों की बारिश

1 min read

[ad_1]

500-rupee notes rain down from a tree in Sitapur- India TV Hindi
Image Source : FILE
उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के विकास भवन रजिस्ट्री कार्यालय में एक बंदर ने हंगामा खड़ा कर दिया।

सीतापुर: उत्तर प्रदेश में सीतापुर जिले के विकास भवन रजिस्ट्री कार्यालय में एक बंदर ने हंगामा खड़ा कर दिया। यहां बंदर एक बुजुर्ग आदमी से करेंसी नोटों से भरा बैग छीन कर पेड़ पर चढ़ गया। घटना मंगलवार शाम को हुई। बुजुर्ग भगवानदीन ने जब पेड़ के पास पहुंचे तो, बंदर ने बैग से 500 के नोट निकालकर फेंकना शुरू कर दिया। जैसे-जैसे करेंसी नोट पेड़ के नीचे गिरने लगे, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। भगवानदीन ने बंदर को केले की लालच दिया, लेकिन वो नहीं माना।

कुछ लोगों ने पेड़ पर चढ़ कर बंदर से बैग छीनने का प्रयास भी किया, लेकिन सभी असफल रहे। आखिरकार, लगभग एक घंटे के बाद बंदर ने बैग को नीचे फेंक दिया, जहां लोगों ने पैसे को इक्ट्ठा करके बैग को बुजुर्ग के सुपुर्द तक दिया। भगवानदीन ने कहा कि उनके बैग में 4 लाख रुपये थे, जो उन्होंने एक प्रापर्टी रजिस्ट्री करवाने के लिए बैग में रखे थे।

ये भी पढ़े: HSRP in Delhi: हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला

बंदर ने 10,000 रुपये से लेकर 12,000 रुपये तक के करेंसी नोटों को फाड़ दिया। घटना उस वकित की है जब खैराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर निवासी भगवानदीन मंगलवार को रजिस्ट्री कार्यालय में अपनी एक जमीन की बिक्री करने आए थे। 4 लाख रुपए उन्हें मिले थे। ये रकम लेकर वो एक पेड़ के नीचे बैठे हुए थे, तभी बंदरों का झुंड पहुंच गया। 

भगवानदीन कुछ समझ पाते, इससे पहले एक बंदर ने बैग में खाना समझ कर उसे लेकर पेड़ पर चढ़ गया। भगवानदीन शोर मचाने लगे। बंदर ने बैग खोल लिया। फिर बंदर के हाथ से रुपयों से भरा बैग नीचे गिर गया, लेकिन एक 500 की गड्डी उसके हाथ में ही रह गई।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.