अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में बड़ा ट्विस्ट, इस जांच से साफ हो जाएगा कि क्या यह आत्महत्या ही थी

एनसीआई @ मुम्बई
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लगातार चल रही छानबीन में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आ गया है। इस मुद्दे पर मचे शुरुआती बवाल के शांत होने के बाद मुम्बई पुलिस ने अपनी जांच दुबारा उस जगह से शुरू की,जहां सुशांत ने आत्महत्या की थी। पुलिस के निशाने पर इस जांच में प्रमुख रूप से वह कपड़ा निशाने पर आया जिस से लटक कर सुशांत के आत्महत्या करने की बात कही गई थी। पुलिस को शक इस बात का है कि क्या यह कपड़ा फंदे पर लटकने के बाद सुशांत का वजन सम्भाल सकता था?


पुलिस के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या करने के लिए एक हरे रंग के कुर्ते का इस्तेमाल किया। पुलिस ने जब सुशांत के मृत शरीर को नीचे उतारा था, तब उसे वहां एक बाथरोब बेल्ट भी मिली थी, जो पहले से ही दो टुकड़ों में टूट चुकी थी। सुशांत के घर में किसी सबूत के लिए जब पुलिस ने खोजबीन की थी, तब उन्हें सुशांत की कपड़ों की अलमारी पूरी तरह बिखरी मिली थी। निश्चित रूप से ऐसा कुछ खोजने के लिए ही किया जाता है, जिससे प्रेस किए हुए सारे कपड़े बिखर जाएं।
पुलिस का इस मामले में मानना है कि सुशांत ने पहले उस बाथरोब बेल्ट से फांसी लगाने की कोशिश की होगी। लेकिन, जब वह टूट गई तो उन्होंने एक कुर्ते को ही रस्सी बना कर खुद को लटका लिया। पुलिस ने इस कुर्ते को भी कलीना फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। इस कुर्ते की परीक्षण रिपोर्ट ही बताएगी कि आखिर वह कुर्ता सुशांत का वजन वहन कर सकता था या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published.