परीक्षा देने आई 10वीं की छात्रा निकली कोरोना संक्रमित, मचा हड़कम्प

एनसीआई @ कोटा
शहर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार जारी है। मंगलवार को पॉजिटिव मिले संदिग्धों में एक 17 वर्षीय छात्रा भी शामिल है। यह दसवीं की छात्रा परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र पहुंची थी। इसके संक्रमित मिलने की सूचना पर चिकित्सा विभाग में हड़कम्प मच गया। टीम ने तुरंत आवश्यक कार्यवाही की।
इस कार्यवाही में लाइन लिस्टिंग की गई। जिसमें पता चला कि इंदिरा गांधी नगर के सरकारी स्कूल की यह छात्रा गोविंद नगर निवासी है। यह मंगलवार को परीक्षा केन्द्र कोटा के ही एक निजी स्कूल में गई थी। इसके पॉजिटिव मिलने पर चिकित्सा विभाग ने शिक्षा विभाग को प्रज्ञा केन्द्र पर आए सभी बच्चों को वहीं पर रोकने के निर्देश दिए। इसके बाद इन सभी को होम क्वॉरेंटाइन करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई। पता चला है कि इस छात्रा की बहन भी पहले संक्रमित मिल चुकी है।
शाम तक कुल 12 नए संक्रमित मिले
कोटा में मंगलवार शाम को 5 और पॉजिटिव केस सामने आए। इससे पूर्व सुबह 7 संक्रमित मिले थे। इस प्रकार आज ही कुल 12 नए पॉजिटिव के सामने आ चुके हैं। उल्लेखनीय की शहर में कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। कोटा में मरीजों के आंकड़े का ग्राफ लगातार चढ़ता जा रहा है। से लोगों में चिंता और खौफ दोनों है। शाम को केशवपुरा, अनंतपुरा व गोविंद नगर में एक-एक महिला, चेचट में पुरुष और आरपीएफ थाने से एक युवक पॉजिटिव पाया गया है। सुबह ही महावीर नगर द्वितीय में 41 वर्षीय पुरुष व एक महिला, शिवपुरा में युवक, गोविंद नगर में किशोरी, संजय गांधी नगर में महिला, सकतपुरा में पुरुष व चम्बल कॉलोनी में किशोर पॉजिटिव पाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.