जम्मू कश्मीर: आतंकियों ने की भाजपा नेता की हत्या, फायरिंग में पिता व भाई की भी मौत

एनसीआई @ श्रीनगर
घाटी में लगातार आतंकियों का सफाया जारी है। इससे आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार सुरक्षाबलों के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। इसी कड़ी में आतंकियों ने बुधवार रात स्थानीय भाजपा नेता की उनकी दुकान पर फायरिंग कर हत्या कर दी। इस फायरिंग की चपेट में आने से घायल हुए उनके भाई व पिता ने भी बाद में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी।


जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा पुलिस स्टेशन के पास ही स्थित इन भाजपा नेता के घर पर ही उनकी दुकान भी थी। इसी दुकान पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया। वसीम बारी पहले भाजपा जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं।
पुलिस ने इस मामले में संदेह के आधार पर उनके सुरक्षाकर्मियों को गिरफ्तार किया है।भाजपा नेता के परिवार की सुरक्षा के लिए 8 सुरक्षाकर्मी लगाएं गए थे,मगर वारदात के समय एक भी मौजूद नहीं था।
बुधवार को रात करीब 9 बजे आतंकवादियों ने वसीम बारी पर उनकी दुकान के बाहर गोलीबारी की। आतंकवादियों की गोलीबारी में उनके भाई उमर सुल्तान और पिता बशीर अहमद घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।
हाल ही में जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.