बून्दी में आज तीसरे दिन भी संक्रमित केस मिला, कोटा में आंकड़े के लिहाज से थोड़ी राहत

एनसीआई @ कोटा/बू्न्दी
कोटा के साथ अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला बून्दी में भी शुरू हो गया है। आज मंगलवार को लगातार तीसरे दिन यहां नया कोरोना संक्रमित केस सामने आया। अभी तक इस मामले में लगभग निश्चिंत लग रहे बून्दीवासियों के लिए यह चिंता बढ़ाने के साथ उन्हें सतर्क रहने के लिए प्रेरित करने वाली स्थिति भी है।
कोटा में आज दो ही नए संक्रमित मिले। पिछले दिनों के मुकाबले यह कम आंकड़ा हालांकि राहत पहुंचाने वाला है, मगर यह तब है जबकि आगे भी ऐसा ही सिलसिला रहता है तो। कोटा शहर के अशोकनगर में एक 22 वर्षीय युवक व 44 वर्षीय महिला पॉजिटिव मिली है। इनके अलावा एक अन्य सामने आए मरीज को गुजरात राज्य में काउंट किया जाएगा, क्योंकि वह लम्बे समय से वहीं रह रहा है। इसी के साथ कोटा में अभी तक सामने आए कुल संक्रमितों की संख्या 818 हो चुकी है।
बून्दी में यह….
इनके अलावा बून्दी के जवाहर नगर का निवासी एक 52 वर्षीय पुरुष भी आज की इस रिपोर्ट में कोरोना संक्रमित पाया गया है। उल्लेखनीय है कि रविवार को जिला चिकित्सालय के एक डॉक्टर और दो कम्पाउंडर सहित चार बून्दी निवासी संक्रमित पाए गए थे। इससे हर तरफ हड़कम्प मच गया था। उसके बाद फिर कल सोमवार को छोटा बाजार निवासी एक युवक संक्रमित पाया गया। सैलून में काम करने वाला यह युवक पूर्व में संक्रमित मिले एक कम्पाउंडर का ही भाई बताया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.