कोटा में आज 40 से संक्रमित बढ़कर 75 हुए, बून्दी जिले में 6 नए संक्रमित

एनसीआई @ कोटा/बू्न्दी
लाखेरी में आज तीन नए संक्रमित केस सामने आए। इनमें एक इलेक्ट्रॉनिक सामानों का व्यापारी, एक ट्रांसपोर्टर व एक अन्य रेडिमेड कपड़ों का व्यापारी शामिल है। इनकी उम्र 30,32 व 60 बताई गई है। फिलहाल तीनों को प्रशासन ने रघुनाथ धर्मशाला में क्वॉरेंटाइन किया है। उल्लेखनीय है कि लाखेरी शहर में अब तक 12 कोरोना पॉजिटिव रोगी मिल चुके हैं। अस्पताल प्रशासन ने 600 से अधिक लोगों के कोरोना टेस्ट के लिए सेम्पल लिए हैं। फिलहाल प्रशासन ने नए मरीजों से सम्बन्धित क्षेत्रों में जीरो मोबेलिटी घोषित करके आवाजाही बंद कर दी है।इससे पहले एक निजी बैंक के 6 कर्मचारी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।
इनके अलावा केशोरायपाटन के वार्ड नंबर तीन निवासी एक 12 वर्षीय बालिका सहित 30 वर्ष 60 वर्षीय महिलाएं भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं बताया जा रहा है कि यह पूर्व में संक्रमित मिले कांग्रेस नेता के परिजन हैं।
इनके अलावा कोटा मेडिकल कॉलेज से सुबह जल्दी मिली जानकारी के अनुसार कोटा जिले में 40 नए संक्रमित पाए गए थे। इसके कुछ देर बाद आई पूरी जांच रिपोर्ट में 35 नए मरीज और जुड़ गए‌ इस प्रकार आज सुबह की रिपोर्ट में ही कोटा जिले में इनकी कुल संख्या बढ़कर 75 हो गई है। इसी के साथ कोटा जिले में अब तक कुल 1,564 कोरोना पॉजिटिव केस पाए जा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.