सभी कांग्रेस विधायकों को आईडी तैयार रखने का निर्देश, जैसलमेर के नामचीन होटल में होगी शिफ्टिंग

सूत्रों के अनुसार सुबह 10 बजे विधायक दल की बैठक के बाद बसों के जरिए विधायक एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। इसके इसके लिए जैसलमेर के पुलिस प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया गया है।
एनसीआई @ जयपुर
राजस्थान में जारी गम्भीर सियासी संकट के बीच अब जानकारी आई है कि होटल फेयर माउंट होटल में ठहराए गए सभी विधायकों को अपनी आईडी तैयार रखने के निर्देश मिले हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सभी कांग्रेस विधायकों को जैसलमेर शिफ्ट किया जाएगा। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि जैसलमेर में विधायकों को मेरियेट या सूर्यगढ़ रिसॉर्ट में ठहराया जा सकता है। जैसलमेर में केवल मेरियट होटल ही ऐसा होटल है, जिसमें 100 से अधिक कमरे हैं।
वहीं मंत्रियों को जयपुर रुक कर कामकाज सम्भालने के लिए भी कहा जा सकता है। विधायकों की शिफ्टिंग के लिए दो से तीन चार्टर विमानों का इस्तेमाल किया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि सुबह 10 बजे विधायक दल की बैठक के बाद बसों के जरिए विधायक एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। इसके इसके लिए जैसलमेर के पुलिस प्रशासन को भी अलर्ट कर दिया गया है।
वहीं, राजस्थान में चल रहे सियासी संकट के बीच इस बार कांग्रेस के विधायक बाड़ाबंदी में ही ईद और राखी का त्योहार मनाएंगे। जैसलमेर से विधायकों के 13 अगस्त तक लौट आने की सम्भावना है, क्योंकि 14 अगस्त से विधानसभा सत्र शुरू होना प्रस्तावित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.