कर्मचारी संयुक्त महासंघ की बैठक में एलएचवी एएनएम संघ के पदाधिकारियों का सम्मान

एनसीआई @ बू्न्दी
अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम लाल पारीक की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इसमें एलएचवी एएनएम संघ ऑफ राजस्थान को प्रदेश स्तर पर महासंघ से सम्बद्धता मिलने पर उनका सम्मान किया गया।
इस अवसर पर महासंघ के जिला महामंत्री लीलाधर मिश्रा ने बताया कि कोविड 19 के प्रकोप के चलते राज्य सरकार के निर्देशों के अनुरूप अधिकतर सदस्यों से दूरभाष पर ही वार्ता की गई। साथ ही प्रदेश महासंघ से प्राप्त निर्देशों की जानकारी भी दी गई। इसके तहत 15 अगस्त के बाद से महासंघ से सम्बद्ध घटकों के सदस्यता अभियान चलाकर उनके चुनाव कराए जाएंगे। इसके बाद महासंघ की जिला कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा। मिश्रा ने बताया कि इस मौके पर एलएचवी एएनएम संघ ऑफ राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष कमला मीणा, प्रदेश महामंत्री नफीसा बानो, प्रदेश संरक्षक कामना सक्सेना, प्रदेश मंत्री संतोष प्रत्यय का महासंघ से सम्बद्धता लेने पर पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत व अभिनंदन किया गया। साथ ही शिक्षक संघ प्रगतिशील की जिलाध्यक्ष निर्मला व्यास के 4 अगस्त को स्वेच्छिक सेवानिवृत्ति लेने पर उनका भी माल्यार्पण कर अभिनंदन किया गया।
इस अवसर पर पशुपालन तकनीकी कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष मोतीराम ने भी अपने विचार रखे। महासंघ के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम लाल पारीक ने संगठन की आगामी रणनीति की जानकारी देते हुए सभी का आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.