केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, राम जन्म भूमि पूजन में भाग लेना संदिग्ध

एनसीआई @ नई दिल्ली
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए गए हैं। शाह ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है।
अपने ट्वीट में केन्द्रीय गृह मंत्री ने लिखा है कि, शुरुआती लक्षण पाए जाने पर उन्होंने अपनी जांच करवाई, इस पर उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। ट्वीट में अमित शाह ने यह भी लिखा है कि, पिछले कुछ दिनों में जो भी उनके सम्पर्क में आए हैं वे भी अपने आप को आइसोलेट कर अपनी जांच करवा लें। जानकारी के अनुसार अमित शाह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए हैं। ‌ यहीं पर उनकी कोरोना जांच हुई थी।
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ विभिन्न अस्पतालों में कोरोना संक्रमण के उपचार के सम्बन्ध में की गई व्यवस्थाओं की जानकारी लेने के लिए दौरे किए थे। कल शनिवार को लोकमान्य बाल गंगाधर तिलक के सम्बन्ध में हुई एक वेबीनार को इन्होंने सम्बोधित किया था। बुधवार को हुई केबिनेट की बैठक में भी अमित शाह ने भाग लिया था। केन्द्रीय गृहमंत्री का संक्रमित पाया जाना देश के लिए बहुत बड़ी खबर है। इससे साफ है कि कोरोना अब गृह मंत्रालय में भी पहुंच गया है। साफ है कि गृह मंत्रालय के अधिकारियों और कर्मचारियों की भी अब जांच की जाएगी।
भूमि पूजन कार्यक्रम का क्या होगा?
उल्लेखनीय है कि 5 अगस्त को होने वाले राम जन्म भूमि पूजन में केन्द्रीय मंत्री अमित शाह को भी भाग लेना है। मगर उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से अब ऐसा होना सम्भव नहीं लग रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.