ज्योतिरादित्य सिंधिया पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमलावर, लगाया बड़ा आरोप

एनसीआई@भोपाल
मध्यप्रदेश में 27 विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस की तैयारियां एक ओर जहां तेज हो गई हैं तो, एक-दूसरे पर तगड़े आरोप भी लगाए जाने शुरू हो गए हैं। कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंध‍िया लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं।


राज्यसभा सांसद सिंध‍िया ने कहा, “कमलनाथ ने फसल बीमा योजना के एक भी पैसे का वितरण नहीं किया। वहीं वर्तमान मुख्यमंत्री ने पद ग्रहण करते ही इस योजना के तहत 15 लाख किसानों के खातों में 2,990 करोड़ रुपए जारी कर दिए।” साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की ग्वालियर में 15 दिन पहले एक आधिकारिक बैठक हुई थी, उसमें उन्होंने राज्य में अवैध रेत खनन को रोकने की दिशा में काम करने के लिए बहुत सख्त आदेश दिए हैं। कानूनी उद्यमों को प्रोत्साहित किया जाएगा, लेकिन अवैध लोगों को पूरी तरह से रोका जाएगा। साफ तौर पर यह भी कमलनाथ पर ही प्रहार है, क्योंकि उनकी सरकार रहते बजरी माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप लगते रहे थे।
उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हाल ही में कहा था कि आने वाला उपचुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य़ तय करेगा और जनता तय करेगी कि उसे कौन चाहिए, बड़ा-छोटा भाई या त्रिमूर्ति। राज्यसभा सदस्य सिंधिया ने अपना गढ़ माने जाने वाले ग्वालियर-चम्बल क्षेत्र में भाजपा के तीन दिवसीय सदस्यता अभियान के अंतिम दिन ग्वालियर में कहा, ‘‘आने वाला उपचुनाव न्याय और सम्मान का है और जो व्यक्ति जनता के बीच नहीं रहता, उसे वोट मांगने का कोई हक नहीं है। आने वाला चुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.