बून्दी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी घोषित, आज अभी तक मिले 6 नए संक्रमित

एनसीआई@बून्दी
शहर में कोविड-19 संक्रमण के कारण उपखण्ड अधिकारी एवं इंसीडेंट कमांडर डाॅ. पूजा सक्सेना ने प्रभावित क्षेत्रों के आसपास 100 मीटर परिधीय क्षेत्र व मौके पर चिह्नित क्षेत्र की सम्पूर्ण परिधि क्षेत्र को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया है। इन क्षेत्रों में व्यक्तियों व वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।
इंसीटेंड कमाण्डर द्वारा भारतीय दण्ड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 144 के तहत बून्दी शहर के गायत्री नगर में शिवमाया पति रमेश मुंदडा के मकान से पूर्व दिशा में सिंधी के मकान तक, पश्चिम दिशा में भगवान मूंदडा के मकान तक, रानीजी की बावड़ी में किशन बिहारी पुत्र चौथमल के मकान से उत्तर दिशा में गोल्डी प्रोविजन स्टोर तक, दक्षिण में गणेश राइस मील तक, प्रताप नगर देवपुरा में रोहित बैरागी पुत्र रामस्वरूप बैरागी के मकान से उत्तर दिशा में खाली प्लाट तक, दक्षिण में अवनीश कुमार जैन के मकान तक, पूर्व में बहादुर मीणा के मकान तक तथा पश्चिम में अशोक कुमार दाधीच के मकान तक, छोटा बाजार मस्जिद के आगे गोपाल पुत्र नंदकिशोर के मकान से उत्तर दिशा में मस्जिद तक, दक्षिण में पंडित किराना स्टोर तक पूर्व में शाहिद के मकान तक तथा पश्चिम में गली के कोने तक, नागदी बाजार में गोपाल जी कसेरा पुत्र रामचन्द्र कसेरा के उत्तर दिशा में दीपक कसेरा के मकान तक, दक्षिण में ओसवालों के मंदिर तक, पूर्व में सेवा भारती कार्यालय के पिछले हिस्से तक तथा पश्चिम में सत्यनारायण अग्रवाल के मकान तक, पुराने चुंगी नाके के पास देवपुरा में ललिता पत्नी रामप्रसाद जांगिड़ के मकान से उत्तर दिशा में भैरूलाल नागर के मकान तक, दक्षिण में मनोज जी जांगिड़ के मकान तक तथा पश्चिम में गाड़ी के वर्क तक, पावर हाउस के पीछे चित्तौड़ रोड पर शांति बाई पत्नी समुद्र सिंह के मकान से उत्तर में रास्ते तक, दक्षिण में रणजीत सिंह के मकान तक, पूर्व में सुखलाल गुर्जर के मकान तक के क्षेत्र को जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया गया है।
कोरोना जांच में 6 संक्रमित मिले
जिले के सेम्पल्स की जांच में आज 6 नए कोरोना संक्रमित रोगी मिले हैं। इसी के साथ अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,381 हो गई है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा मंगलवार शाम 6 बजे तक जारी रिपोर्ट के अनुसार आज जांच के लिए 229 सेम्पल्स भिजवाए गए हैं। अब कुल 365 सेम्पल्स की रिपोर्ट आना बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.