कोटा उत्तर नगर निगम: वार्ड 30 से कांग्रेस प्रत्याशी द्रोपदी को जीत का पूरा भरोसा

एनसीआई@कोटा
कोटा उत्तर नगर निगम की वार्ड संख्या 30 से कांग्रेस के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहीं द्रोपदी वर्मा अपने क्षेत्र में दमदार प्रत्याशी मानी जा रही हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह सामने आया कि इन्हें समाजसेवी रामगोपाल गुर्जर कबाड़ी का समर्थन हासिल है। बताया तो यह भी जा रहा है कि रामगोपाल की पसंद होने व उनके प्रयासों के कारण ही द्रोपदी पर कांग्रेस ने विश्वास जताया है।
वार्ड संख्या 30 में करणी नगर, पत्थरमंडी, श्री राम काॅलोनी, मोहन लाल सुखाड़िया आवास योजना, नारी निकेतन, थ्रेशर बस्ती, ओड बस्ती, कालबेलिया बस्ती नांता, ट्रेचिंग ग्राउंड, जसवंत विहार आदि क्षेत्र आते हैं। इस वार्ड के मतदाताओं की कुल संख्या 5,743 है।
प्राथमिकताएं
अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त द्रोपदी वर्मा जनसेवा के लिए भी वैसी ही उत्साहित हैं। उन्होंने विकास के लिए अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए बताया कि वे जीतने पर वार्ड क्षेत्र में राशन की दुकान लगवाने, नाली-पटान करवाने, रोड लाइटें व साफ-सफाई व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करवाने के साथ यहां पानी की टंकी बनाए जाने के लिए भी जनता को अपने साथ लेकर जी जान से प्रयास करेंगी। इसके लिए चाहे आंदोलन ही क्यों न करना पड़े।
द्रोपदी वर्मा ने सोमवार को जब नामांकन दाखिल किया था तो क्षेत्रवासियों ने उन्हें मालाओं से लाद दिया था। साथ ही आतिशबाजियां चला कर खुशी जाहिर की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.