May 13, 2021

News Chakra India

Never Compromise

विदाई के बाद दुल्हन लेकर लौट रहे दूल्हे की कार पर हमला, प्रेमी ने दूल्हा-दुल्हन को गोली मारी

1 min read

एनसीआई@सीकर
जिले के एक गांव में दो बहनों की शादी की खुशियां कुछ ही घंटे बाद मातम में बदल गईं। इन बहनों को विदा कर ले जा रहे हो दूल्हों में से एक की कार का पीछा बाइक सवार तीन बदमाशों ने पीछा किया। कार रुकवाई और गोलियां दाग दीं। इससे दूल्हा-दुल्हन दोनों घायल हो गए। उन्हें गम्भीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार, झुंझुनूं के दो भाईयों की बारात जिले के नीमकाथाना के हेमराजपुरा गांव में आई थी। शुक्रवार रात को यहां दो सगी बहनों से दोनों भाइयों की शादी हुई। सुबह दोनों अलग-अलग कारों में दुल्हनों को विदा करवा लौट रहे थे। स्टेट हाईवे पर कारों के आते ही बाइक सवार तीन युवक एक कार का पीछा करने लगे। इन्होंने दो बार कार को ओवरटेक भी किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी।

घायल दूल्हा संजू।
घायल दुल्हन कोमल।

इसके बाद इन बदमाशों ने अपनी बाइक को कार के आगे लगा दिया। कार के रुकते ही एक बदमाश ने उस पर सामने से देशी कट‌्टे से दो फायर किए। इनमें से एक गोली दूल्हे संजू की कनपटी को घायल करते हुए निकल गई। वहीं दुल्हन कोमल के भी छर्रे लगे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों युवक मौके से भाग गए।
इस वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि इंद्राज गुर्जर, कालू सैनी सहित तीन युवकों ने कार पर हमला किया था। आरोपियों के बारांधूणी मंदिर इलाके में छिपे होने की भी जानकारी मिली। इसके बाद थानाप्रभारी नरेन्द्र पुलिस जाब्ते के साथ वहां पहुंच गए। वहां बदमाशों ने इन पर फायरिंग कर दी। इसमें नरेन्द्र सिंह बाल-बाल बच गए। जवाबी कार्रवाई में बदमाश इंद्राज गुर्जर के पैर में गोली लगी। वहीं कालू को भी पुलिस ने पकड़ लिया। तीसरा आरोपी फरार होने में कामयाब रहा।
शुरुआती जांच में पता चला है कि हमलावरों में से एक दुल्हन से एकतरफा प्यार करता था। वह उससे शादी करने की बात को लेकर परिवार वालों को धमका भी चुका था। जब उसकी धमकियों का कोई असर नहीं हुआ तो उसने दूल्हे को मारने की ठान ली। इस लिए उसने अपने दो साथियों के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल तक यह पता नहीं चला था कि इन तीनों युवकों में से दुल्हन से कौन प्यार करता था।
पुलिस ने बताया कि हमला करने वाले बदमाश दुल्हन के गांव हेमराजपुरा के नजदीकी गांव के रहने वाले हैं। विदाई के समय से ही वह कार का पीछा करने लगे थे। शुरुआत में यह माना गया कि आरोपियों ने लूट की नीयत से इस वारदात को अंजाम दिया है, क्योंकि, कार में विदाई के वक्त दिए गए पांच लाख रुपए भी थे। मगर थोड़ी देर बाद सच्चाई सामने आ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.