April 14, 2021

News Chakra India

Never Compromise

दिनदहाड़े हिस्ट्रीशीटर को गोली मार भाग गए बाइक सवार

1 min read

एनसीआई@कोटा

शहर के अनन्तपुरा थाना क्षेत्र के गोबरिया बावड़ी इलाके में आज दिनदहाड़े कुछ बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी। इस जघन्य वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। साथ ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया। बताया जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश को लेकर आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है, हालांकि इसका साफ कारण पता नहीं चला है।

गोली चलने की आवाज के बाद अपने घर से बाहर आए परिवारजन व अन्य लोग इस युवक को पास ही के एक निजी अस्पताल में ले गए, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसकी पहचान शराब व्यवसाई और हिस्ट्रीशीटर जितेन्द्र उर्फ जीतू टेंशन के रूप में हुई है।

इस वारदात की सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना करते हुए आसपास के लोगों से आवश्यक जानकारी भी ली। दूसरी ओर शव को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रशासन ने तनाव के हालात को देखते हुए एहतियातन मौके पर पुलिस का भारी जाब्ता तैनात कर दिया है। अस्पताल की मोर्चरी को भी छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मौके पर आधा दर्जन थानों की पुलिस के साथ आरएसी के जवान भी तैनात किए गए हैं।

बेटे की भी हुई थी हत्या

मृतक के भाई कालू ने बताया कि जीतू टेंशन
शराब के धंधे से जुड़ा हुआ था। कल ही वह उदयपुर से लौटा था। आज सुबह सैलून से शेविंग करवाकर घर लौट रहा था। इसी बीच गली में बाइक सवार बदमाशों ने उसके सीने पर गोली मार दी। कालू ने बताया कि शराब ठेके को लेकर उसके भाई का विवाद चल रहा था। करीब एक साल पहले उसके नाबालिग बेटे की भी चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई थी। एसपी विकास पाठक ने बताया कि हर तरफ आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी करवा दी गई है। आईजी रविदत्त गौड़ ने भी इस सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए हैं। समाचार लिखे जाने तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.