August 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

मृत्यु उपरांत कोविड फाइटर आशा के परिजनों को आर्थिक सहायता दिए जाने की मांग

1 min read

एनसीआई@बून्दी

अखिल राज राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ एकीकृत एवं आशा सहयोगिनी संघ एकीकृत ने आज सोमवार को जिला कलक्टर को एक संयुक्त ज्ञापन दिया। इसमें कोविड वेक्सीनेशन से वंचित 60 वर्ष के व्यक्तियों के सर्वे के दौरान कोराना संक्रमित हुईं बून्दी शहर के वार्ड 12 की आशा सहयोगिनी रेखा नामा के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता व अन्य परिलाभ दिए जाने की राज्य सरकार से मांग की गई है। रेखा का 9 जून को कोरोना संक्रमण से सामान्य चिकत्सालय, बून्दी में निधन हो गया था।

ज्ञापन देने से पूर्व सभी पदाधिकारियों ने 2 मिनट का मौन रखकर रेखा नामा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। आशा सहयोगिनी संघ एकीकृत की जिलाध्यक्ष रेखा पराशर ने कहा कि आशा रेखा नामा बीमार होने के बावजूद भी लगातार सर्वे एवं अन्य कार्यों में जुटी रहीं। समय पर उपचार नहीं मिलने के चलते उनकी अल्प समय में ही मृत्यु हो गई।

कर्मचारी महासंघ एकीकृत के जिला महामंत्री अरुण शर्मा ने बताया कि ज्ञापन देने के मौके पर महासंघ जिलाध्यक्ष अनीस अहमद, आशा सहयोगिनी संघ की वरिष्ठ उपाध्यक्ष नूतन तिवारी, जाहिदा बानो, मनोज खटीक, तेजराज सिंह हाड़ा, भास्कर माथुर, संदीप तेजस्वी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संघ की पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश बिड़ला, दुर्गेश, कमलेश, सुनीता डोली, जितेन्द चंदेल, हसीना बानो, रेखा शर्मा, मीनाक्षी, कृष्णा, अनीता मीणा, लीला नायक, नसीम आदि आशा सहयोगिनियां भी मौजूद रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.