March 4, 2021

News Chakra India

Never Compromise

जयपुर: हाईवे पर खड़े ट्रेलर से टकराया ट्रक, ड्राइवर के 11 साल के बेटे का सिर हुआ अलग, भतीजे की भी मौत, पत्नी का हाथ कटा

1 min read

उत्तर प्रदेश का रहने वाला परिवार महाराष्ट्र से लौट रहा था, सारणा धर्मकांटे के पास हुआ हादसा
एनसीआई@जयपुर
शाहपुरा थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर ट्रक और ट्रेलर की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गम्भीर घायल हो गए। मृतकों की उम्र 11 और 23 साल बताई गई है। इनमें ट्रक चालक का बेटा और भतीजा शामिल थे। वहीं ट्रक चालक और उसकी पत्नी घायल हो गए हैं। घायलों को निम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जयपुर। अस्पताल में भर्ती घायल ट्रक चालक व उसकी पत्नी।

हादसा जयपुर दिल्ली नेशनल हाईवे पर सारणा धर्मकांटे के पास हुआ। सड़क पर खड़े ट्रेलर में जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक पीछे से जा घुसा। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें ट्रक चालक सहित उसके परिवार के तीन अन्य लोग फंस गए। क्रेन की मदद से चारों को ट्रक से बाहर निकाला गया। ट्रक चालक के बेटे नितेश (11) और भतीजे संजू (23) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चालक कमलेश और पत्नी सीमा गम्भीर रूप से घायल हो गईं। पत्नी का हाथ कट गया है।
बताया जा रहा है कि सड़क पर खड़े ट्रेलर में टाइल्स थे। यूपी के बरछुआ निवासी कमलेश, पत्नी सीमा देवी, पुत्र नितेश और भतीजे संजू के साथ पेपररोल से भरा ट्रक लेकर जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था। हादसे के बाद हाईवे पर लम्बा जाम लग गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रास्ता बहाल कराया।
हादसे में ट्रक चालक कमलेश के 11 वर्षीय बेटे की गर्दन धड़ से अलग हो गई। उसकी पत्नी का हाथ अलग होकर पेपररोल के नीचे दब गया था।

जयपुर। हादसे में पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ ट्रक का केबिन।

मृतक एवं घायलों के रिश्तेदार ने बताया कि चालक कमलेश का परिवार महाराष्ट्र में गाड़ी में टमाटर भरने का काम करता था। वहीं से यह परिवार जयपुर आया था और जयपुर से यह लोग बोल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.