May 11, 2021

News Chakra India

Never Compromise

प्रेमी के साथ देख काट दिया पत्नी का सिर, कटा सिर हाथ में लेकर सड़क से निकला तो मच गई सनसनी, वीडियो वायरल

1 min read

एनसीआई@बांदा(उत्तर प्रदेश)
जिले के बबेरू कस्बे में शुक्रवार सुबह अवैध सम्बन्धों को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी का सिर काट दिया। इस वारदात में उसका प्रेमी भी घायल हो गया। इसके बाद पति कटा हुआ सिर लेकर कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। कटा हुआ सिर लेकर कोतवाली जाते इस व्यक्ति का किसी ने वीडियो भी बना कर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया।
खून से लथपथ पीली टीशर्ट, काला लोअर और बाएं हाथ में कटा सिर पकड़े जब कातिल पति बबेरू कस्बे के बाजार से होते हुए थाने की ओर बढ़ा जा रहा था तो राहगीरों में हड़कम्प मच गया।
यह घटना बबेरू थाने के नेतानगर क्षेत्र की है। थाने पहुंचे आरोपी किन्नर यादव (35) ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्‍‍‍नी विमला देवी (30) और पड़ोस के बिजली मिस्त्री रविकांत में दोस्ती थी। किन्नर इसका विरोध करता था। शुक्रवार सुबह उनके दोनों बेटे कोचिंग गए हुए थे। वह भी टहलने निकल गया था। सुुबह करीब पौने नौ बजे वह घर लौटा तो रविकांत उसके घर में मौजूद था। पत्नी को पुरुष मित्र के साथ देख किन्नर भड़क गया। उसने घर में रखा फरसा उठाया और ताबड़तोड़ पत्नी की गर्दन पर हमला कर सिर धड़ से अलग कर दिया। रविकांत के बीच-बचाव की कोशिश पर उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। इससे उसकी दाईं ओर की कनपटी फरसे से कट गई। लहूलुहान हालत में भागते हुए रवि भी थाने पहुंचा।
उधर, किन्नर खुद एक हाथ में पत्नी का सिर और दूसरे में फरसा लेकर थाने पहुंच गया। दिल दहला देनेवाला नजारा देख पुलिसवाले घबरा गए। किन्‍नर ने थानेे पहुंचते ही अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुु‍लिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रविकांत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
लोगों ने रास्ते में रोका तो कर दिया हमला
करीब दो किलोमीटर दूर स्थित बबेरू थाने तक किन्नर, पत्नी का सिर और खून से सना फरसा हाथ में लेकर पैदल चला। यह खबर आगे तक फैलती गई और रास्ते भर दहशत का माहौल बना रहा। बीच में उसे कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की तो उन पर भी हमला कर दिया, इससे डरे-सहमे लोग दूर से उसे देखते रहे और कानाफूसी करते रहे।
अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) महेन्द्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जयश्याम शुक्ला ने बताया कि “हत्यारोपी अपने हाथ में महिला का कटा सिर लेकर सरेआम बाजार से होता हुआ कोतवाली पहुंचा। इसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में भी वायरल किया है।” पुलिस ने बताया कि “हत्यारोपी पति चिन्नर यादव ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के अवैध सम्बन्ध किसी और व्यक्ति से थे, इसलिए उसने वारदात को अंजाम दिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.