March 9, 2021

News Chakra India

Never Compromise

केश वैन के‌ पास कार पहुंची, फायरिंग कर लुटेरे 32 लाख लूट ले गए

1 min read

एनसीआई@जयपुर
मानसरोवर इलाके में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के बाहर शनिवार दोपहर कार सवार नकाबपोश बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारकर बड़ी लूट को अंजाम दे दिया। बताया गया है कि इस वारदात में 31.50 लाख रुपए लूटे गए हैं।
आईसीआईसीआई बैंक की ब्रांच से यह रकम एटीएम में डालने वाली कैश वैन के बॉक्स में रखी थी। वारदात का पता चलने पर डीसीपी साउथ मनोज कुमार चौधरी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। लुटेरों की धरपकड़ के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी गई। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में लुटेरों की कार के नम्बर हाथ लगे हैं। इसी आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।
वारदात रीको इंडस्ट्रीयल एरिया में स्थित आईसीआईसीआई बैंक के बाहर हुई। दोपहर करीब सवा दो बजे एटीएम में कैश डालने वाली वैन ब्रांच के बाहर पहुंची। इसके बाद बैंक के कर्मचारी एटीएम में रुपए डालने के लिए बाहर निकले। तभी एक लग्जरी कार में सवार नकाबपोश बदमाश वहां पहुंचे। उन्होंने दो-तीन गोलियां दागीं। इसमें से एक गोली कैश वैन में मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड को लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसके बाद बदमाशों ने रुपयों को अपने साथ लाए बैग में भरा और कार में फरार हो गए। पुलिस को लुटेरों की कार के जो नम्बर मिले हैं उसे लेकर यह सवाल भी उठ रहे हैं कि क्या वह असली नम्बर हैं या फर्जी नम्बर प्लेट थी। यह भी हो सकता है कि लुटेरों ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए चोरी की कार का इस्तेमाल किया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.