March 7, 2021

News Chakra India

Never Compromise

तौसीफ ने वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ देखकर रची थी निकिता की हत्या की साजिश

1 min read

एनसीआई@फरीदाबाद(हरियाणा)
फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में सोमवार को पेपर देकर लौट रही बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा 21 वर्षीय निकिता की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी तौसीफ ने बड़ा खुलासा किया है। वह यह कि उसने मिर्जापुर वेब सीरीज देखकर इस वारदात को अंजाम दिया। तौसीफ नूह से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का चचेरा भाई है।
तौसीफ ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया कि उसने निकिता की हत्या की योजना वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ देखने के बाद बनाई थी। दरअसल, तौसीफ निकिता से शादी करना चाहता था, इसलिए वह कॉलेज के बाहर निकिता को ले जाने के लिए उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही निकिता कॉलेज से बाहर आई, तौसीफ उसे जबरन कार में बिठाने लगा. लेकिन निकिता ने इनकार करते हुए विरोध किया। इसके बाद आरोपी ने निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी।
एसआईटी कर रही मामले की जांच
इससे पहले गुरुवार को निकिता हत्याकांड की जांच करने के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने डीसीपी (क्राइम) की देखरेख में एसआईटी का गठन किया है। एसीपी (क्राइम) अनिल यादव एसआईटी के अध्यक्ष होंगे। इस टीम में कुल 4 सदस्य शामिल किए गए हैं।
एसआईटी टीम में क्राइम ब्रांच प्रभारी अनिल के अलावा सब इंस्पेक्टर रामवीर, एएसआई कप्तान सिंह और प्रधान सिपाही दिनेश कुमार हिस्सा शामिल होंगे। केस के मुख्य आरोपी तौसीफ के अलावा रेहान को तथा अवैध देसी कट्टा उपलब्ध कराने वाले अजरु को अदालत में पेश किया गया जहां से इन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया। वारदात में काम में लिया गया देसी कट्टा व कार बरामद कर ली गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.