June 24, 2021

News Chakra India

Never Compromise

बून्दी: शर्तों के साथ धार्मिक स्थल खोलने पर सहमति

1 min read

एनसीआई@बून्दी
जिले में धार्मिक स्थल खोलने के सम्बन्ध में गुरुवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में विभिन्न धर्मावलम्बियों की आयोजित हुई बैठक में कोविड-19 गाइड लाइन की पालना के साथ धार्मिक स्थल खोलने पर सहमति बनी। इस बैठक की अध्यक्षता जिला कलक्टर आशीष गुप्ता ने की।
इस बैठक में विभिन्न सम्प्रदायों के प्रबुद्धजनों से धार्मिक स्थलों को खोलने पर विस्तार से चर्चा करने के बाद यह निर्णय लिया गया। इसमें राज्य सरकार की गाइड लाइन के अनुसार 30 नवम्बर तक धार्मिक आयोजनों पर रोक यथावत जारी रहने की जानकारी भी दी गई।
बैठक में जिला कलक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है। इसलिए धार्मिक स्थलों पर बिना मास्क प्रवेश नहीं दिया जाए, इसकी सख्ती से पालना करवाई जाए। साथ ही धार्मिक स्थलों पर सेनेटाइजर, हाथ धोने की उचित व्यवस्था हो। सोशल डिस्टेसिंग की भी प्रभावी पालना सुनिश्चित हो। धार्मिक स्थल का आकार छोटा होने पर वहां आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या भी सीमित रखी जाए।
बैठक में सभी सम्प्रदायों के प्रबुद्धजनों ने राज्य सरकार के आदेशों के अनुसार धार्मिक स्थलों पर कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार सभी इंतजाम सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर अमानुल्लाह खां व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के अलावा धर्मावलम्बी गोपाल, ज्योति शंकर शर्मा, कृष्ण मुरारी चतुर्वेदी, शहर काजी मौलाना गुलामे गोस, रामेश्वर नागा, शेषनारायण शर्मा, शोजी नाथ योगी, एडवोकेट अजय नुवाल, लियाकत अली, अब्दुल नईम अंसारी, अमृत माहेश्वरी, एडवोकेट शिफा उल हक आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.