August 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ब्राह्मण कल्याण परिषद की दोनों पार्टियों को चेतावनी-‘टिकट नहीं तो वोट नहीं’

1 min read

एनसीआई@बून्दी
ब्राह्मण कल्याण परिषद ने निर्णय लिया है कि जिला परिषद के चुनाव में टिकट वितरण में ब्राह्मण समाज की अनदेखी करने का खामियाजा कांग्रेस को इन चुनावों के साथ आगामी नगर परिषद चुनाव में भी उठाना पड़ेगा। दोनों ही प्रमुख पार्टियों पर ब्राह्मण कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक टिकट देने के लिए दबाव बनाया जाएगा।
जैतसागर रोड स्थित एक रिसोर्ट में मंगलवार को ब्राह्मण कल्याण परिषद की हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में
जिला अध्यक्ष तुषार पारीक ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां ब्राह्मण समाज की उपेक्षा करने की कोशिश ना करें। कांग्रेस ने जिला परिषद के होने जा रहे चुनाव के टिकट वितरण में ब्राह्मण समाज की जो अनदेखी की है, उसे उसका खामियाजा जिला परिषद चुनाव के साथ आगामी नगर परिषद चुनाव में भी उठाना पड़ेगा। पारीक ने कहा कि, इसलिए यह निर्णय लिया गया है कि-‘टिकट नहीं तो वोट नहीं।’ इसे उन्होंने अब संगठन का नारा भी बताया। इस चुनाव में सामान्य सीट पर किसी अन्य को टिकट दिए जाने पर उसे वोट नहीं देने का निर्णय लेने की जानकारी भी दी।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हुई संगठन की बैठक को सम्बोधित करते हुए आचार्य ऋतुराज गौतम, गौतम समाज के पूर्व नगर अध्यक्ष मनीष गौतम और सामाजिक कार्यकर्ता नितेश शर्मा ने समाज के युवाओं से आने वाले चुनाव में ब्राह्मण प्रत्याशियों को जिताने के लिए कमर कसने का आह्वान किया। इन्होंने समाज हित में युवाओं से आगे आने की अपील भी की।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक पंचोली, शुभ दाधीच, रूपेश सनाढ्य, नवजीत वशिष्ठ, संदीप देवगन, राहुल शर्मा, अंशु दाधीच, भोला शंकर दुबे, अक्षय भरद्वाज, लखन उपाध्याय, चेतन पंचोली, मोनू पगारा, मनीष गौतम, नरोत्तम गौतम, आदित्य सनाढ्य, राहुल शर्मा, विनोद, मंथन पंचोली, देवकीनंदन गौतम, कुलदीप गौतम आदि युवा मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.