March 6, 2021

News Chakra India

Never Compromise

सीबीआई ने पकड़ा `हैवान` जूनियर इंजीनियर, 50 बच्चों से किया दुष्कर्म, पोर्न साइट्स को बेचता था फोटो-वीडियो

1 min read

एनसीआई@लखनऊ
केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने करीब 50 बच्चों से यौन शोषण के आरोप में एक जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। आरोपी जूनियर इंजीनियर चित्रकूट के सिंचाई विभाग में तैनात है। सीबीआई की टीम ने उसे बांदा से गिरफ्तार किया है। सीबीआई ने आरोपी जूनियर इंजीनियर रामभवन को मंगलवार को जिला न्यायालय में पेश किया। अधिकारियों के मुताबिक जूनियर इंजीनियर की हवस का शिकार बने बच्चों की उम्र 5 से 16 साल की थी। अधिकतर पीड़ित बच्चे बांदा, चित्रकूट और हमीरपुर के रहने वाले थे।
10 साल से कर रहा था यह पाप
अधिकारियों ने बताया कि सिंचाई विभाग का जूनियर इंजीनियर राम भवन करीब दस साल से यह गंदा काम कर रहा था। आरोपी अपने विभाग के काम से अलग होकर कथित तौर पर ऑनलाइन वीडियो और फोटोग्राफ की बिक्री भी करता था। उसने बच्चों का शारीरिक शोषण तो किया ही, साथ ही अपने इस गंदे काम में मोबाइल फोन, लैपटॉप और बाकी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का भी इस्तेमाल किया। इसके जरिए वो बाल यौन शोषण वाली तस्वीरें और वीडियो फिल्मों को इंटरनेट के जरिए पॉर्न साइट्स को बेचता था। आरोप यह भी है कि राम भवन ने कई और लोगों के साथ मिलकर आपत्तिजनक सामग्री की बिक्री, प्रसारण और साझाकरण के लिए डार्कवेब का भी इस्तेमाल किया। अधिकारियों के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया है कि वह इस घिनौने कृत्य को छिपाने के लिए पीड़ित बच्चों को पैसा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सहित कई और चीजें भी देता था।
तलाशी में यह सामान मिला
सीबीआई की टीम ने चित्रकूट में जूनियर इंजीनियर और उसके साथियों के घरों की तलाशी ली। वहां से उसे करीब आठ लाख रुपए, 12 मोबाइल फोन, लेपटॉप व वेब-केमरा मिला। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक स्टोरेज डिवाइस जिनमें पेन ड्राइव, मेमोरी कार्ड और बड़ी मात्रा में चाइल्‍ड सेक्‍स एब्‍यूस मेटेरियल शामिल है, बरामद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.