March 2, 2021

News Chakra India

Never Compromise

बारातियों से भरी बोलेरो ट्रक से टकराई, 6 बच्चों सहित 14 की मौत

1 min read

एनसीआई@लखनऊ/प्रतापगढ़
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में 6 बच्चों सहित 14 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा मानिकपुर थाने के देशराज इनारा में बारातियों से भरी बोलेरो के अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकराने से हुआ। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने के कारण यह दुर्घटना हुई।
जानकारी के अनुसार बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे। हादसे का शिकार हुए 14 लोगों में 6 बच्चे भी हैं। यह टक्कर कितनी जबरदस्त थी, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काटना पड़ा। तब जाकर सभी 14 शव बाहर निकाले जा सके। साथ ही रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने में पुलिस टीम को तकरीबन दो घंटे लगे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जानकारी के मुताबिक हादसे में शिकार 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले हैं। वहीं, बोलेरो चालक सहित दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताए गए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे।
सड़क हादसे में इन लोगों ने गंवाई जान
मानिकपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में बोलेरो सवार सभी 14 बारातियों की मौत हो चुकी है‌। इनकी पहचान बब्बू, दिनेश, पवन कुमार, दयाराम, अमन, रामसमुज, अंश, गौरव, नान भैया, सचिन, हिमांशु, मिथिलेश, अभिमन्यु व पारस नाथ यादव के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.