March 5, 2021

News Chakra India

Never Compromise

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने श्रीनगर के लाल चौक पर की प्रेस वार्ता, यहां कभी भारत का झंडा तक नहीं फहरा सकते थे

1 min read

एनसीआई@जम्मू-कश्मीर
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, कश्मीर में अनुच्छेद 370 अब कभी बहाल नहीं हो सकता। जम्मू-कश्मीर के लोग अब विकास की बात करते हैं, यह उनका अधिकार है।
अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार कश्मीर पहुंचे भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने श्रीनगर के लाल चौक पर प्रेसवार्ता की। इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर में पूर्व में सत्ता को सम्भालने वाले तमाम विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के हालात अब बदल चुके हैं। विकास ही अब यहां का मुद्दा है और यहां का यह अधिकार है। कोरोना के कारण कई प्रोजेक्ट शुरू करने में विलम्ब हुआ, लेकिन अब ये रफ्तार पकड़ेंगे। जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का खात्मा होगा और यह दुनिया में टूरिज्म का सबसे बड़ा हब बनेगा।
गैंग ऑफ वासेपुर का दिया उदाहरण
इस दौरान शाहनवाज ने गैंग ऑफ वासेपुर का उदाहरण देते हुए कहा कि यहां भी गैंग ऑफ गुपकार चलता है, जो केवल अपने परिवार की ही भलाई करता आया है, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वंशवाद के खिलाफ हैं। उन्होंने फारुक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अनुच्छेद 370 को वापस लाने के मुद्दे पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। हकीकत यह है कि अनुच्छेद 370 कभी भी अब लागू नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि इस बात को अब गुपकार गैंग भी मान चुका है, इसलिए वो भी जिला विकास परिषद के चुनाव में भाग ले रहे हैं।
कश्मीर में लगे नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे
इससे पहले मध्य कश्मीर के बड़गाम पहुंचे शाहनवाज हुसैन का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे बुलंद किए। उल्लेखनीय है कि आगामी 28 नवम्बर से 19 दिसम्बर के बीच जम्मू-कश्मीर में स्थानीय निकाय के चुनाव होने हैं, जिसके लिए भाजपा ने अनुराग ठाकुर को चुनाव प्रभारी तथा शाहनवाज हुसैन व हरियाणा के सांसद संजय भाटिया को सह-प्रभारी बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.