September 26, 2021

News Chakra India

Never Compromise

जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के मतों की गणना मंगलवार को

1 min read

एनसीआई@बून्दी
जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्यों के लिए हुए निर्वाचन के मतों की गणना 8 दिसम्बर को सुबह 9 बजे से राजकीय महाविद्यालय बून्दी में होगी। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
राजकीय महाविद्यालय में 22 जिला परिषद सदस्यों तथा 97 पंचायत समिति सदस्यों के मतों की गणना होगी। इनमें पंचायत समिति बून्दी के 15, तालेड़ा के 17, केशवरायपाटन के 23, नैनवां के 19 व हिंडोली के 23 सदस्यों के लिए चार चरणों में हुए मतदान की गणना होगी।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण
जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने सोमवार को मतगणना स्थल राजकीय महाविद्यालय का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मतगणना केन्द्र के सभी कक्षों की रोशनी, सफाई, प्रवेश आदि व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। मतगणनाकर्मियों व बूथ एजेंटों के मार्ग आदि का जायजा ले सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमानुल्लाह खान, जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल तथा बून्दी व तालेड़ा के रिटर्निंग अधिकारी भी मौजूद रहे।
मतगणना के लिए टेबलों का निर्धारण
जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने बताया कि मतगणना के लिए 86 टेबलें लगाई गई हैं। उन्होंने बताया कि पंचायत समिति बून्दी के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 44 में 9 टेबिल व पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 43 में 9 टेबलों पर गणना की जाएगी। पंचायत समिति तालेड़ा के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 18 में 9 टेबल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 17 में 9 टेबल की व्यवस्था की गई है। पंचायत समिति नैनवां के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 143 में 9 टेबल व पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 144 में 9 टेबल की व्यवस्था की गई है। पंचायत समिति केशोरायपाटन के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 51 में 7 टेबल व पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 50 में 7 टेबल की व्यवस्था की गई है। पंचायत समिति हिंडोली के जिला परिषद सदस्यों के लिए कमरा नम्बर 125 में 9 टेबल एवं पंचायत समिति सदस्य के लिए कमरा नम्बर 124 में 9 टेबल की व्यवस्था की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.