October 17, 2021

News Chakra India

Never Compromise

शिवसेना विधायक के पास मिला पाकिस्तानी क्रेडिट कार्ड, कंगना बोलीं-इंडिया पाकिस्तान न बन जाए सम्भालो

1 min read

एनसीआई@मुम्बई
लम्बे समय से अपने किसी ना किसी बयान को लेकर सुर्खियों में रहीं एक्ट्रेस कंगना रनोत ने हाल ही में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक पर भी निशाना साधा है। दरअसल, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सरनाइक के पास से पाकिस्तान का क्रेडिट कार्ड मिला है। कंगना रनोत को यह खबर पता चली तो उन्हें प्रताप सरनाइक की वो धमकी याद आ गई, जो उन्हें मुम्बई की तुलना पीओके से करने के बाद दी गई थी।
कंगना ने प्रताप सरनाइक को आड़े हाथों लेते हुए पूछा- जब मैंने कहा था कि मुम्बई में पीओके जैसा महसूस होता है तो उसने मेरा मुंह तोड़ने की धमकी दी थी। भारत उन लोगों को पहचानता है, जो आपके ऊपर हर चीज कुर्बान कर रहे हैं और उन्हें भी जो आपसे चीजें दूर ले जा रहे हैं। जहां आप भरोसा रखते हैं, वही आपका भविष्य है। इंडिया पाकिस्तान न बन जाए सम्भालो यारों।
उल्लेखनीय है कि कंगना ने जब मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, तब प्रताप सरनाइक ने एक इंटरव्यू में कहा था- अगर वे मुम्बई आती हैं तो हमारी महिला कर्मचारी उनका मुंह तोड़ देंगी। हालांकि, इस बयान के चलते सरनाइक को राष्ट्रीय महिला आयोग की नाराजगी का सामना करना पड़ा था। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उनके इस बयान पर ऐतराज जताते हुए कहा था कि एक्ट्रेस को धमकाने के आरोप में उन्हें फौरन गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.