February 27, 2021

News Chakra India

Never Compromise

हाड़ोती गौरव सम्मान 2021: डॉ. चन्द्रशेखर सुशील सहित बून्दी जिले की 11 प्रतिभाएं होंगी सम्मानित

1 min read

एनसीआई@बून्दी
कोटा में 5 जनवरी को आयोजित होने जा रहे हाड़ोती गौरव सम्मान 2021 में बून्दी जिले के निवासी कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. चन्द्रशेखर सुशील सहित 11 प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। इनमें कोरोना काल में जिलेभर में आमजन के स्वास्थ्य की देखभाल करने वाले नर्सिंगकर्मियों के संगठन नर्सिंग एसोसिएशन सहित समाज सेवी, पुलिसकर्मी आदि भी शामिल रहेंगे।
हाड़ोती गौरव सम्मान 2021 के कार्यक्रम संयोजक केके शर्मा ‘कमल’ व सम्भागीय संयोजक अनिल सुवालका ने बू्न्दी जिला संयोजक भरत शर्मा की सहमति से सम्मान समारोह के लिए जिले की दर्जन भर से अधिक प्रतिभाओं के नाम घोषित किए हैं।
इन्हें किया जाएगा सम्मानित
जिला संयोजक भरत शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में आमजन की कर्मठता से सेवा करने पर बून्दी जिले के निवासी कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज के अधीक्षक डॉ. चन्द्रशेखर सुशील, कोरोनाकाल मेंं मरीजों की चिकित्सा सेवा करने पर डॉ. अनिल जांगिड़, नर्सिंग एसोसिएशन के सम्भागीय संयोजक अनीस अहमद, एएनएम ममता अजमेरा, शिक्षण कार्य के साथ समाज सेवा, जल स्वावलम्बन, परिंडे अभियान, पर्यावरण संरक्षण व मास्क वितरण करने पर अध्यापिका मंच राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय सुवासा की वरिष्ठ अध्यापिका मोनिका लोधा, कौशल विकास के तहत जिले में सर्वप्रथम फेसशील्ड बनाकर नवाचार करने, एलोवेरा की बैटरी से विद्युत एनर्जी का नवाचार करने पर नवोदित उद्यमी नवीन सुमन, कवि एवं साहित्यकार के रूप में देश-विदेश में हाड़ोती को गौरवान्वित करने पर कवि अंदाज हाड़ोती को हाड़ोती गौरव सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।
जिला संयोजक भरत शर्मा ने आगे बताया कि इसी क्रम में पंचकर्म चिकित्सा में बून्दी जिले को देश-विदेश में पहचान दिलाने वाले आयुर्वेद चिकित्साधिकारी डॉ. सुनील कुशवाह, कोरोनाकाल में आमजन को रसद साम्रगी, मास्क सेनेटाइजर आदि व्यवस्थाओं को अमलीजामा पहनाने वाले नगर परिषद के सहायक अभियन्ता अरुणेश शर्मा को कोरोना के दौरान प्रशासन के सहयोग से आमजन तक हर हाल मे राशन व रसद साम्रगी पहुंचाने वाले समाजसेवी महमूद अली व प्रवासी मजदूरों की व्यवस्था व कानून सम्मत कार्रवाई करने वाले नमाना के थानाधिकारी महेन्द्र सिंह को भी हाड़ोती गौरव सम्मान से नवाजा जाएगा।
कार्यक्रम संयोजक केके शर्मा ने बताया कि पंचायती राज विभाग की अहम कड़ी ग्राम विकास के प्रति कृत संकल्पित ग्राम पंचायत तीरथ के सरपंच रणवीर सिंह अटवाल व नमाना क्षेत्र से पंचायत समिति सदस्य लक्ष्मी कंवर को हाड़ोती गौरव सम्मान प्रदान किया जाएगा।
जनप्रतिनिधि और अधिकारी होंगे अतिथि
न्यू कोटा इंटर नेशनल सोसायटी की अध्यक्ष अंजू शर्मा ने बताया कि कोटा में 5 जनवरी 2021 को दोपहर 2 बजे सनाढ्य सामुदायिक भवन, महावीर नगर प्रथम में आयोजित होने वाले सम्भाग स्तरीय हाड़ोती गौरव सम्मान 2021 में उपरोक्त प्रतिभाओ को सम्मानित किया जाएगा।
सोसायटी के सचिव इंजीनियर पुष्पकान्त ने बताया कि हाड़ोती गौरव सम्मान कार्यक्रम में अतिथि के रूप में राज्य के कई जनप्रतिनिधि व अधिकारी शामिल होंगे। उन्होंने बताया कि कोटा में तीसरी बार होने जा रहे हाड़ोती गौरव सम्मान को लेकर हाड़ोती की प्रतिभाओ में जबरदस्त उत्साह है। 31 दिसम्बर को झालावाड़ जिले की प्रतिभाओं के तथा 2 जनवरी को कोटा जिले की हाड़ोती गौरव सम्मान से सम्मानित होने वाली प्रतिभाओं के नाम घोषित किए जाएंगे।

More Stories

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.