March 7, 2021

News Chakra India

Never Compromise

Kisan Andolan में लगे पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक नारे

1 min read

[ad_1]

Kisan Andolan में लगे पीएम...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV
Kisan Andolan में लगे पीएम मोदी के मरने के नारे

नई दिल्ली. कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन का आज इकत्तीसवां दिन है। धीरे-धीरे किसान आंदोलन पर अराजक ब्रिगेड हावी हो रही है, कई बार आंदोलन से ऐसी तस्वीरें सामने आती है, जिससे ऐसा लगता है कि आंदोलन हाईजैक हो रहा है। किसान आंदोलन के नाम पर कई जगहों पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनकर नारेबाजी हो रही है। प्रधानमंत्री के मरने के नारे लग रहे हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीर नजर आई आज दिल्ली-गाजियाबाद की सीमा गाजीपुर बॉर्डर पर, जहां पीएम नरेंद्र मोदी के मरने के नारे लगाए गए। एक दिन पहले ही पीएम ने कहा था कि आंदोलन के नाम पर कुछ और ही चल रहा है।

पढ़ें- PMJAY: जम्मू-कश्मीर में हुई आयुष्मान योजना की शुरुआत, जानिए इसकी खास बातें

kisan andolan objectional slogan against pm narendra modi raised  । Kisan Andolan में लगे पीएम मोदी

Image Source : INDIA TV

Kisan Andolan में लगे पीएम मोदी के मरने के नारे

पंजाब में किसानों ने भाजपा नेता के घर का घेराव करने का प्रयास किया

भारती किसान यूनियन (राजेवाल) का समर्थन करने वाले किसानों ने शुक्रवार को जालंधर में पंजाब भाजपा के एक नेता के घर का घेराव करने का प्रयास किया, जहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा था। पुलिस ने कहा कि किसानों ने बैरिकेड तोड़ने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोका, जिसके बाद हंगामा हुआ और कुछ किसानों की पगड़ियां निकल गईं।

पढ़ें- BJP ने क्यों तोड़ा था महबूबा से गठबंधन? खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने बताया

दरअसल जालंधर में भाजपा नेता मनोरंजन कालिया के घर पर एक कार्यक्रम चल रहा था, जिसमें एक एलईडी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों को संबोधन भाजपा कार्यकर्ताओं को दिखाया जा रहा था। हालांकि, बीकेयू (राजेवाल) ने इसका विरोध करते हुए दावा किया कि यह आरोप “गलत” है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने किसानों की पगड़ी नहीं उतारी। पुलिस ने कहा कि हंगामे के दौरान जब पुलिस वालों ने किसानों को रोकने की कोशिश की तभी पगड़ी उतर गई होंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.