March 2, 2021

News Chakra India

Never Compromise

कोटा: पूर्व विधायक के भतीजे सहित 4 को बंधक बनाकर पेट्रोल पम्प लूटा, 5 महीने पहले भी यहां हुई थी वारदात

1 min read

कोटा। मंडाना स्थित वह भारत पेट्रोल पम्प, जिस पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।

-कोटा के मंडाना इलाके में स्थित भारत पेट्रोल पम्प पर 4 बदमाशों ने गुरुवार तड़के हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया
-5 महीने पहले भी इसी पम्प पर हुई थी ऐसी ही वारदात, पुलिस उसका अब तक नहीं कर सकी है खुलासा

एनसीआई@कोटा

जिले के मंडाना इलाके में स्थित एक पेट्रोल पम्प पर गुरुवार तड़के बदमाशों ने हथियारों के बल पर चार जनों को बंधक बनाकर एक लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर ड्यूटी दे रहे 4 कर्मचारियों को पहले बंधक बनाया, फिर लॉकर की चाबी लेकर यह लूट की। बड़ी बात यह है कि इसी पेट्रोल पम्प पर 5 महीने पहले भी ऐसी ही वारदात हुई थी, लेकिन उस मामले में आज तक पुलिस के हाथ खाली हैं। यह पेट्रोल पम्प झालावाड़ जिले के डग से बीजेपी के पूर्व विधायक रामचन्द्र सुनेरिवाल का है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, मंडाना स्थित पेट्रोल पम्प पर वारदात तड़के 3-4 बजे के बीच की है। रात को यहां पूर्व विधायक के भतीजे टीकमचंद और सेल्समैन लक्ष्मण, हरीश और विनोद की ड्यूटी थी। चारों केबिन में सो रहे थे। 4 बदमाश पैदल ही पेट्रोल पम्प पर पहुंचे और दरा की ओर जाने का रास्ता पूछा। एक सेल्समैन ने रास्ता बता दिया। इसके बाद बदमाश वहीं पर सोने की बात पर अड़ गए। इस पर सेल्समैन ने मना किया। कुछ देर की बातचीत के बाद एक बदमाश ने बंदूक निकाली और सेल्समैन के सिर पर अड़ा दी। इसके बाद चारों बदमाश केबिन में आ गए। उन्होंने लॉकर की चाबी मांगी, फिर उसमें रखे हुए 1 लाख से ज्यादा रुपए लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने जाते समय चारों को कमरे में बंद कर बाहर की कुंडी लगा दी।
बदमाशों के हाथ मे सरिए भी थे, जो उन्होंने पास के निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प से उठाए थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पैदल ही झालावाड़ की तरफ निकल गए। अभी ये पता नहीं चला है कि वे वहां तक किस साधन से आए थे। बदमाशों के जाने के बाद पेट्रोल पम्प कर्मियों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और सीसीसीवी फुटेज खंगाली, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

सीसीटीवी नहीं कर रहे थे काम

5 महीने पहले भी इस पेट्रोल पम्प पर लूट की वारदात हुई थी। उस दौरान सीसीटीवी कैमरे खराब थे। तब भी हथियार के बल पर बदमाश 10 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे। सुराग नहीं मिलने से पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। पेट्रोल पम्प पर 4 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लेकिन वे खराब बताए गए हैं। ऐसे में इस बार भी बदमाशों का कोई सुराग पुलिस को नहीं लगा है।
मंडाना एसएचओ महेश ने बताया कि पेट्रोल पम्प पर लूट करने वाले पुरानी गैंग के लोग भी हो सकते हैं। फिलहाल, जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने सेल्समैन के बयान दर्ज कर लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.