July 22, 2024

News Chakra India

Never Compromise

अब दारू पर शोर नहीं करते, क्योंकि ‘कश्मीर फाइल्स’ आ गई है…. विधानसभा में बीजेपी पर जमकर बरसे सीएम केजरीवाल

1 min read
अब दारू पर शोर नहीं करते, क्योंकि ‘कश्मीर फाइल्स’ आ गई है…. विधानसभा में बीजेपी पर जमकर बरसे सीएम केजरीवाल

एनसीआई@नई दिल्ली

दिल्ली विधानसभा में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को टेक्स फ्री करने का मुद्दा उठा। विधानसभा सत्र को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, द कश्मीर फाइल्स टैक्स फ्री करने की मांग क्यों हो रही है, इसे यूट्यूब पर अपलोड कर देना चाहिए ताकि सभी लोग इसे आसानी से देख सकें।

इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि अब वो लोग दारू पर शोर नहीं करते हैं, क्योंकि कश्मीर फाइल्स आ गई है। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के नाम पर कुछ लोगों ने करोड़ो रुपए कमा लिए हैं।

फिल्म बंटी और बबली का भी किया जिक्र

केजरीवाल ने कहा, ‘एक फिल्म थी बंटी और बबली। उसमें एक सीन है कि लोग एक घर के आगे हमारी मांगें पूरी करो, लेकिन मांग क्या है यह पता ही नहीं। कोई कह रहा था कि कश्मीर फाइल्स टेक्स फ्री करो, कोई कह रहा था कि ठेके बंद करो।’ उन्होंने कहा कि 8 साल शासन करने के बाद भी एक प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री के चरणों में शरण लेनी पड़े तो बड़े दुर्भाग्य की बात है, क्या जरूरत पड़ी ये सब करने की?

इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी नेताओं को फिल्म द कश्मीर फाइल्स का प्रमोशन बंद करने की सलाह भी दे डाली। सत्र को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने केन्द्र सरकार की तुलना हिटलर से की। उन्होंने कहा, हिटलर भी अपने चमचे को नौकरी देता था, लेकिन इन्होंने दिल्लीवालों को कुछ भी नहीं दिया। दिल्ली में सिर्फ केजरीवाल काम आया, मोदी नहीं।

बीजेपी नहीं चाहती दिल्ली में वक्त पर हों निगम चुनाव

केजरीवाल ने कहा, बाबा साहेब आम्बेडकर ने संविधान बनाया था। हम उनके सपनों को साकार कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी वाले नहीं चाहते कि नगर निगम में चुनाव हो, चुनाव टाल रहे हैं। गीनिज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स वालों की इनके भ्रष्टाचार पर मीटिंग चल रही है। केजरीवाल ने आगे कहा कि चुनाव आयोग तारीख का ऐलान करने ही वाला था कि प्रधानमंत्री कार्यालय से फोन आ गया, चुनाव की तारीख टल गई। ये हार के डर से चुनाव नहीं होने देना चाहते, ये आम्बेडकर से नफरत करते हैं।

एलजी भी कर चुके हैं दिल्ली सरकार के काम की तारीफ

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एलजी (अनिल बैजल) ने भी दिल्ली सरकार और उसके काम की तारीफ की। दिल्ली की जीडीपी में 5 साल के अंदर 50% बढ़ोतरी हुई है। दिल्ली के सरकारी स्कूलों में नए-नए प्रयोग हो रहे हैं, दिल्ली के अस्पताल भी अच्छे हो रहे हैं। आने वाले समय में और भी काम करने हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.