April 18, 2024

News Chakra India

Never Compromise

उधर विधानसभा सत्र शुरू होगा, इधर कोटा की जनता की गूंज सड़कों पर होगी

1 min read

कोटा उत्तर से पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता प्रहलाद गुंजल ने कहा: जन समस्याओं और मांगों को लेकर 9 सितम्बर को कलक्ट्रेट जनता देगी धरना-प्रदर्शन

एनसीआई@कोटा

राज्य सरकार के पौने तीन साल के शासन के खिलाफ तथा विभिन्न जनसमस्याओं को लेकर कोटा उत्तर भारतीय जनता पार्टी की ओर से 9 सितम्बर को जिला कलक्ट्रेट पर धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा।

पूर्व विधायक कोटा उत्तर गुंजल ने सोमवार को पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। इसमें उन्होंने राज्य सरकार के साथ अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल पर भी जमकर निशाने साधे। धारीवाल पर चुनावी वायदों की अनदेखी करने व घोटालों के आरोप लगाए।

गुंजल ने पत्रकार वार्त में कहा कि भारतीय जनता पार्टी कोटा उत्तर की ओर से 9 सितम्बर को शहर भर के लोगों का यह ऐतिहासिक आंदोलन होगा। उनका आरोप था कि शहर में लगातार गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है, पुलिस का जरा भी दबदबा नहीं है।‌ सरेआम हत्याएं हो रही हैं। ‌ उदाहरण देकर बताया कि आम आदमी इससे कितना हताश और निराश है। इसी प्रकार उन्होंने मिनी सचिवालय बनने के प्रस्ताव पर कहा कि यह केवल जमीनों को खुर्द बुर्द करने की मंशा से हो रहा है। गड्ढों से भरी बदहाल सड़कों के कारण लोगों में बढ़ती जा रही बीमारियां का डॉक्टर के हवाले से उदाहरण दिया। ‌ उनका कहना था कि सर्वाइकल पेन रीढ़ की हड्डी व हड्डी की अन्य तकलीफों के मरीज 4 गुना बढ़ गए हैं। नालियों को भी सही करवाने की मांग की।

भाजपा नेता ने हाल ही में एक मोबाइल व्यापारी को जलाकर मार देने की वारदात से लेकर अपने प्लॉट पर से कब्जा हटवाने की मांग करने वाले नौजवान की हत्या के मुद्दे को भी बानगी के रूप में पेश करते हुए शहर की बदहाल कानून-व्यवस्था से जोड़ा।‌ ‌ धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता को जो सपने दिखाए थे कि चुनाव जीतने के 10 दिन के अंदर के बिजली कम्पनी ईडीएल व स्मार्ट मीटर को निकलवा देंगे, उस सपने का क्या हुआ? गत वर्ष के बाढ़ पीड़ितों सहित इस बार के बाढ़ पीड़ितों को भी मुआवजा देने की मांग उन्होंने की।

गुंजल ने कहा कि 9 सितम्बर को विधानसभा का सत्र शुरू होने वाला है। ‌ उधर सत्र शुरू होगा, इधर कोटा की सड़कों पर जनता की गूंज होगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.