June 12, 2024

News Chakra India

Never Compromise

इस्लामिक मैगजीन के फ्रंट पेज पर पीएम मोदी का चित्र, बीजेपी के कई नेता निशाने पर

1 min read

एनसीआई@पटना

प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी इस्लामिक स्टेट के आतंकियों के निशाने पर हैं। एक इस्लामिक मैगजीन में बीजेपी नेताओं के खिलाफ हमले का जिक्र किया गया है। गृह मंत्रालय की ओर से यह सूचना दी गई है। इस पर बिहार पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के एसपी को अलर्ट रहने को कहा है। इस मामले में पुलिस मुख्यालय की ओर से एक पत्र को जारी किया गया है।

पत्र में कहा गया है कि ‘खुरासन डायरी’ ने ट्विटर पर 14 जुलाई को इस्लामिक स्टेट खुरासन प्रांत (ISKP) के कवर पेज को शेयर किया था। इस पर भारतीय पीएम नरेन्द्र मोदी की तस्वीर है। वायस ऑफ खुरासन पत्रिका ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ हमले का जिक्र किया है। ऐसे में कवर पेज और बयान जारी होने के बाद जिला पुलिस को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए एहतियातन सुरक्षा उपाय करने के लिए निर्देश दिए गए हैं।

बिहार के कई नेता अपने बयानों को लेकर चर्चित

उल्लेखनीय है कि बिहार बीजेपी के कई नेता अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, हरिभूषण ठाकुर बचौल, संजीव चौरसिया जैसे नेता हिन्दुत्व को लेकर बोलने में मुखर रहे हैं। हाल ही में अग्निपथ योजना को लेकर हुए बवाल के बीच में बीजेपी के कई नेताओं को वाई कैटेगरी की सुरक्षा भी मिली है।

बिहार में टेरर मॉड्यूल (Bihar Terror Module) के खुलासे के बाद लगातार बड़ी एजेंसियां भी जांच कर रही हैं। फुलवारी शरीफ मामले (Phulwari Sharif Terror Module) में गिरफ्तार संदिग्ध आतंकी अतहर परवेज पुलिस रिमांड पर था। उसके फोन से नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का नम्बर और पता मिला था। उस पर हमले की तैयारी थी। सूत्रों के अनुसार उसके फोन से यह भी पता चला है कि बिहार बीजेपी के आठ नेता भी इन लोगों के निशाने पर थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.