September 26, 2021

News Chakra India

Never Compromise

नदी में नहाते समय डूबे तीनों बच्चों के शव 19 घंटे बाद निकले

1 min read

एनसीआई@बारां

अंता थाना क्षेत्र में आसन गांव के पास परवन नदी में रविवार दोपहर नहाते समय डूबे दो बच्चियों सहित तीनों बच्चों के शव आज सोमवार सुबह करीब 19 घंटे बाद पानी के ऊपर आ गए। मौके पर मौजूद एसडीआरएफ की टीम ने उन्हें बाहर निकाला। शवों को देखते ही परिजन बुरी तरह बिलख पड़े। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में ले जाया गया।

डीएसपी जिनेन्द्र जैन ने बताया कि बारां सदर थाना क्षेत्र के बैंगनी गांव निवासी भरतराज नाथ रविवार दोपहर बारह बजे करीब वो अपनी बेटी कशिश (14) व सोनाक्षी (5) तथा भतीजे कौशल (14) के साथ आसन गांव के मंदिर में दर्शन करने आए थे। यहां वे बच्चों के साथ परवन नदी में नहाने लगे। इस दौरान नदी के पानी के तेज बहाव में तीनों बच्चे बह गए। भरतराज ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, मगर सफलता नहीं मिली। सूचना मिलते ही मौके पर बारां पुलिस के अलावा सिविल डिफेंस की टीम व बाद में एसडीआरएफ की टीम भी पहुंच गई थी। आज सुबह साढ़े सात बजे करीब तीनों बच्चों के शवों को रेस्क्यू किया गया।

दो भाइयों के परिवार में एक ही बेटा था

भरतराज व धर्मराज दोनों भाइयों के कुल 5 बच्चे थे। इनमें भरतराज के 3 बेटियां व धर्मराज के एक बेटी व एक बेटा था। रविवार को भरतराज के साथ उसकी दो बेटियां कशिश व सोनाक्षी तथा धर्मराज का बेटा कौशल आसन गांव मंदिर में दर्शन करने आए थे। जहां यह हादसा हो गया। ‌ जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम ने पहुंच कर करीब 6 घंटे तक नदी में बच्चों को ढूंढने के लिए अभियान चलाया, मगर उनका कोई सुराग नहीं मिल सका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.