August 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

व्यापार महासंघ के पदाधिकारियों ने जिला कलक्टर से मिल रखी कई मांगें

1 min read

एनसीआई@बूंदी

व्यापार महासंघ के पदाधिकारी आज जिला कलक्टर आशीष गुप्ता से मिले। इन्होंने शहर की विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराते हुए इनके समाधान की मांग की। इस सम्बन्ध में एक ज्ञापन भी दिया।

संगठन के प्रचार मंत्री सुमित आनंद ने बताया कि, महासंघ के पदाधिकारियों ने जिला कलक्टर से कहा, शहर के सभी बाजारों में सार्वजनिक शौचालयों की स्थिति बहुत गम्भीर है। इन सभी शौचालयों के पुनर्निर्माण की आवश्यकता है। वहीं चौगान दरवाजे के पास, सब्जी मंडी के पास, नन्हीं जी की गली में और खाइलेंड बाजार में तो सार्वजनिक शौचालय ही नहीं है। इसी तरह लंका गेट रोड पर भी शौचालय नहीं है। आगे कहा गया कि, बूंदी में पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण कई ऐतिहासिक विरासतें हैं।‌ इनमें से शहर के मध्य स्थित नागर सागर कुंड के फव्वारे चालू करवाए जाने चाहिएं। इनमें लाइट्स भी लगवाई जाए, पेड़-पौधे भी लगवाए जाएं। इसी तरह रतनबुर्ज पर भी फव्वारें शीघ्र चालू करवाएं। व्यापार महासंघ ने सभी चौराहों पर हाई मास्क लाइट लगवाने की भी आवश्यकता जताई।

इसी क्रम में इनका कहना था कि चौपाटी बाजार शहर के बच्चों और‌ युवाओं के साथ महिलाओं को भी पसंद है। इसे भी व्यवस्थित ढंग से स्थापित कर इसमें आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं।

ज्ञापन देने वालों में व्यापार महासंघ के अध्यक्ष निरंजन जिंदल के अलावा सचिव जसविंदर सिंह जस्सी, उपाध्यक्ष अनिल चौबीसा व हरीश कुमार बिलोची, सह सचिव कमलेश गौतम बंटी तथा संरक्षक अशोक जैन व विमल कुमार अग्रवाल, सलाहकार अशोक जैन, मनोज शर्मा, मुकेश माधवानी, सत्यप्रकाश नुवाल मौजी व अशोक अजमानी, कोषाध्यक्ष रोशन बिलोची, प्रवक्ता माधव विजयवर्गीय, सदस्य रामस्वरूप राठौड़, भवानी सिंह, विजय सिंह व ओम प्रकाश कुमावत मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.