April 16, 2024

News Chakra India

Never Compromise

दुनियाभर में RRR की आंधी, पहले दिन बम्पर कमाई, 18 करोड़ से खुला खाता

1 min read

एनसीआई@नई दिल्ली

राजामौली की फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार, 25 मार्च को ही उम्मीद के मुताबिक अपना जलवा दिखा दिया। यूके में फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपए रहा। सभी जगहों के कलेक्शन को मिलाकर राजामौली की फिल्म पहले दिन 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में सफल रही है।

एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड आरआरआर (RRR) सिनेमाघरों में आ चुकी है। जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस फिल्म को लेकर पहले से ही बज बना हुआ था। इसके अलावा फिल्म रिलीज होते ही लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरती दिख रही है। वहीं अब इसकी पहले दिन की कमाई भी सामने आ चुकी है।

बॉक्स ऑफिस पर RRR का जादू

बाहुबली के बाद एसएस राजामौली की RRR लोगों का दिल जीतती दिख रही है। सिनेमा हॉल से बाहर निकल रहे लोग फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म ना सिर्फ हिन्दुस्तान, बल्कि दुनियाभर में बम्पर कमाई करती दिख रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडिया में RRR ने पहले दिन 18 करोड़ रुपए की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म अमेरिका, कनाडा और USA जैसे देशों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों ही साउथ सुपरस्टार हैं। इसके अलावा राजामौली तो अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिए मशहूर हैं ही। रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, साउथ में फिल्म ने अब तक के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर डाली है। साउथ के अलावा RRR ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में भी अच्छा बिजनेस किया है।

तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों से है इंस्पायर

राजामौली की यह फिल्म पहले दिन उम्मीद से भी अधिक कमाई करती हुई दिखी। यूके में फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपए रहा। आंध्रा बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, बाहुबली के बाद राजामौली की आरआरआर पहले दिन 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करने में सफल रही। तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की जिन्दगी से इंस्पायर यह फिल्म आने वाले दिनों में और क्या कमाल करती है, देखना दिलचस्प होगा।

 

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.