May 18, 2024

News Chakra India

Never Compromise

राजस्थान के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा-‘सुधर जा नहीं तो मौत के घाट उतार दिया जाएगा’

1 min read

एनसीआई@उदयपुर

विश्वप्रसिद्ध झीलों की नगरी उदयपुर में देशभर को दहला देने वाले कन्हैया हत्याकांड के बाद अब जिले के झाड़ोल विधायक और राज्य के केबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को मिली जान से मार देने की धमकी ने एक बार फिर सनसनी मचा दी है। मंत्री खराडी को यह धमकी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मिली है। इस पर लिखा है-

‘तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है… आदिवासियों को जबरन हिन्दू बनाया….लोकसभा चुनाव से पहले तेरा परिणाम आएगा…। सुधर जा नहीं तो मौत के घाट उतार दिया जाएगा।’ एक युवक ने तीन दिन पहले बाबूलाल खराड़ी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर की थी।

यह धमकी भरी पोस्ट शुक्रवार को तब सामने आई, जब उनके बेटे देवेन्द्र खराड़ी ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा। इसके बाद देवेन्द्र ने इस धमकी की जानकारी अपने पिता को दी। इसके बाद मंत्री खराड़ी ने शुक्रवार शाम को कोटड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया है।

इससे पहले मंत्री खराड़ी ने उदयपुर आईजी अजयपाल लाम्बा और एसपी योगेश गोयल को फोन कर इसकी जानकारी दे दी थी। एसपी योगेश गोयल ने इस धमकी की जांच शुरू करवा दी है।

धमकी भरी पोस्ट में लिखा- मुद्दे से हट जा…नहीं तो भगवान राम का प्यारा हो जाएगा

ये धमकी भरी पोस्ट इंस्टाग्राम पर ‘आदिवासी राजा 007’ नाम के अकाउंट से डाली गई है। पोस्ट में लिखा है- ‘राजनीति एक तरफ होती रहेगी, लेकिन तू बाबूलाल खराड़ी समय रहते सुधर जा और नहीं सुधरा तो तू थोड़े ही दिन का मेहमान है। बिना फितरत किए मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

इसमें आगे लिखा है -जो तूने आदिवासियों के खिलाफ जहर बोया है, उसका नतीजा तेरे सामने होगा। आदिवासियों को जबरन हिन्दू धर्म में घुसाने का काम कर रहा है। जितना हो सके, उतना जल्दी उस मुद्दे से हट जा… नहीं तो भगवान राम का प्यारा हो जाएगा।’

आगे लिखा है-‘आदिवासी हिंदू धर्म को नहीं मानता। आदिवासी प्रकृति पूजक है, उसकी संस्कृति हिंदू धर्म से अलग है। राजनीति करनी है, धर्म के नाम पर मत कर। लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले तेरा परिणाम आ जाएगा।’ आदिवासी राजा नाम की इस प्रोफ़ाइल में कुछ बदमाश हथियार लिए भी खड़े हैं।

पता नहीं, मुझसे किसी को क्या तकलीफ है

इस मामले पर मंत्री बाबूलाल खराड़ी का कहना है-‘ जिस अकाउंट से मुझे धमकी मिली है, मैं उसे नहीं जानता। मैं सीधा आदमी हूं। मेरे अकाउंट पर पोस्ट कर मुझे जान से मारने की धमकी दी। इस पोस्ट में आतंकियों वाले कुछ साइन भी हैं। मुझे नहीं पता कि मुझसे या फिर मेरे काम से किसी को क्या तकलीफ हो सकती है। मैं तो अपना काम ईमानदारी से करता हूं। 5 महीने पहले भी इसी तरह की धमकी वॉट्सएप पर किसी नाबालिग ने दी थी। ऐसे लोग माहौल खराब करने का काम कर रहे हैं।’

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.