February 25, 2021

News Chakra India

Never Compromise

दुबई में चहल-धनश्री: धोनी ने डिनर पर किया इनवाइट, माही और साक्षी से मिलकर धनश्री को घर की याद आई

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • MS Dhoni Invites Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma For Dinner In Dubai Sakshi Singh Dhoni Photos

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुबई21 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

डिनर के बाद चहल-धनश्री ने धोनी और साक्षी के साथ फोटो भी खिंचवाई।

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा इन दिनों दुबई में हैं। हाल ही में इन दोनों की शादी हुई है। मंगलवार को भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी ने इन दोनों को डिनर पर इनवाइट किया। डिनर के बाद चहल-धनश्री ने धोनी और साक्षी के साथ फोटो भी खिंचवाई। चहल और धनश्री ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर किया।

चहल और धनश्री ने तस्वीरें शेयर कीं
चहल ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ”मैं बेहद खुश और ब्लेस्ड (धन्य) हूं।” धनश्री ने भी फोटो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में धोनी और साक्षी को डिनर पर आमंत्रण देने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि धोनी और साक्षी से मिलकर घर जैसे महसूस हुआ। धनश्री ने खाने की भी तस्वीर शेयर की।

22 दिसंबर को हुई थी चहल-धनश्री की शादी
चहल और धनश्री की 22 दिसंबर को शादी हुई थी। इसके बाद से दोनों दुबई में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। वहीं, IPL के बाद से धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में ही रह रहे हैं। धोनी ने इस साल 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। वहीं चहल ऑस्ट्रेलिया में लिमिटेड ओवर सीरीज का हिस्सा थे। टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं होने के कारण वे वापस भारत लौट आए थे।

चहल ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 151 विकेट लिए
चहल ने 54 वनडे मैच में 5.21 की इकोनॉमी और 27.29 के एवरेज से 92 विकेट लिए हैं। वहीं, 45 टी-20 इंटरनेशनल में उन्होंने 8.3 की इकोनॉमी और 24.68 की औसत से 59 विकेट लिए हैं। चहल ने 99 IPL मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 7.67 की इकोनॉमी और 22.5 की औसत से 121 विकेट लिए हैं।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.