May 13, 2021

News Chakra India

Never Compromise

इंज्युरी से परेशान ऑस्ट्रेलिया: एलेन बॉर्डर बोले- चोटिल वॉर्नर की जगह अनुभवी मार्श हो सकते हैं बेहतर ओपनिंग विकल्प

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Former Skipper Alan Border Said That Shaun Marsh Could Be One Of Those Stop gap Guys In Opening Slot

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न9 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलेन बॉर्डर ने फॉर्म में चल रहे शॉन मार्श को पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल करने की तरफदारी की।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलेन बॉर्डर ने चोटिल डेविड वॉर्नर की जगह शॉन मार्श को टीम में शामिल किए जाने की तरफदारी की है। उन्होंने कहा कि इंज्युरी से परेशान ऑस्ट्रेलियाई टीम में अनुभवी मार्श बेहतर ओपनिंग विकल्प हो सकते हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 17 दिसंबर से एडिलेड में खेला जाना है। यह विदेश में भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट होगा।

चोटिल वॉर्नर पहले टेस्ट से बाहर
ग्रोइन इंज्युरी से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर बुधवार को पहले टेस्ट से बाहर हो गए। वहीं, उनकी जगह टीम में शामिल दूसरे ओपनर विल पुकोवस्की भी पहले वॉर्म-अप मैच के दौरान कन्कशन का शिकार हो गए थे। कार्तिक त्यागी की बॉल उनके हेलमेट में लगी थी। ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई स्क्वॉड में सिर्फ जो बर्न्स की एक ओपनर बचे हैं, जिनकी खराब फॉर्म चयनकर्ताओं के लिए चिंता का सबस बनी हुई है।

लाबुशाने और हैरिस भी विकल्प
बॉर्डर ने कहा कि मार्नस लाबुशाने और मार्कस हैरिस भी इस जिम्मेदारी को निभा सकते हैं, लेकिन चयनकर्ताओं को 37 साल के मार्श कर ओर भी ध्यान देना चाहिए। मार्श ने शेफील्ड शील्ड में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि आप लाबुशाने को टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करा सकते हैं। लाबुशाने ने यह दिखाया भी है कि वे नई बॉल को आसानी से संभाल सकते हैं। टीम चाहे तो उनका इस्तेमाल नंबर-3 जैसे महत्वपूर्ण स्पॉट पर कर सकती है।

शानदार फॉर्म में हैं मार्श
बॉर्डर ने कहा कि हैरिस भी शानदार फॉर्म में हैं, वे टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी कर सकते हैं। इस सब से अलग हटकर मैं कहना चाहूंगा कि मार्श टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के बीच का गैप कम कर सकते हैं। बता दें कि मार्श ने अक्टूबर के बाद से अब खेली 6 पारियों में 3 शतक और 88 रन की पारी खेली है।

वॉर्नर के दूसरे टेस्ट के लिए फिट होने की उम्मीद
इंज्युरी के बारे में वॉर्नर ने कहा कि मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं। मैं सिडनी में ही रहकर अपनी फिटनेस पर काम करना चाहता हूं। साथी चाहते हैं कि मैं टेस्ट मैच के लिए पूरी तरह से फिट हो जाऊं। मुझे रनिंग करने में परेशानी है।10 दिनों में काफी सुधार हो जाएगा। वहीं, टीम के हेड कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि वॉर्नर के चोट में सुधार हो रहा है। हमें उम्मीद है कि वह दूसरे टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे।

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

मैच तारीख वेन्यू
1st Test (डे नाइट) 17-21 दिसंबर एडिलेड
2nd Test 26-30 दिसंबर मेलबर्न
3rd Test 07-11 जनवरी सिडनी
4th Test 15-19 जनवरी ब्रिस्बेन

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.