May 8, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ऑस्ट्रलिया में जीत से नटराजन खुश: तेज गेंदबाज ने कहा- देश के लिए पहली सीरीज जीतना यादगार, यह मेरे लिए बहुत खास भी

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Tour Of Australia 2020 Natarajan Said That First Series Win For My Country Memorable And Special

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टी नटराजन ने सीरीज में अब तक खेले गए दो टी-20 मैचों में 5 बल्लेबाजों को आउट किया है।

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज थंगरासु नटराजन ने सोमवार को देश के लिए पहली सीरीज जीतने के बाद अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नेशनल जर्सी में सीरीज जीतना मेरी लाइफ का सबसे यादगार और खास लम्हा है।

29 साल के युवा गेंदबाज ने दूसरे टी-20 में दो महत्वपूर्ण विकेट लेकर भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। भारत ने यह मैच 6 विकेट से अपने नाम किया था। सीरीज की तीसरा मुकाबला मंगलवार को सिडनी में खेला जाएगा।

मैक्ग्रा ने भी की तारीफ
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने नटराजन की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं नटराजन से बहुत प्रभावित हुआ हूं। उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। निश्चित तौर पर वह इस दौरे पर भातर की खोज साबित होंगे।

सीरीज में अब तक नटराजन के नाम 5 विकेट
ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराने में सफल होने में नटराजन की भूमिका अहम रही है। नटराजन ने सीरीज के दो मैचों में 5 बल्लेबाजों को आउट किया है। नटराजन की खास बात यह भी रही है कि उन्होंने पावर-प्ले में विकेट निकाले हैं और रनों की गति पर भी लगाम लगाई है।

सीरीज जीत चुकी है टीम इंडिया
3 मैच की टी-20 सीरीज के पहले दोनों मुकाबले जीतकर भारत 2-0 से सीरीज अपने नाम कर चुकी है। पहले टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 11 और दूसरे टी-20 में कंगारू टीम को 6 विकेट से हराया था।

IPL में शानदार प्रदर्शन की वजह से हुआ चयन
नटराजन ने यूएई में हुए आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया था। सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए उन्होंने 16 मैच में 16 विकेट लिए थे। अपनी यॉर्कर स्किल की वजह से उन्हें ‘यॉर्कर किंग’ भी बुलाया जाने लगा था।

डेब्यू मैच में लिए 2 विकेट
इंटरनेशनल क्रिकेट में नटराजन को उनके डेब्यू से पहले कप्तान विराट कोहली ने वनडे कैप दी। मैच उन्होंने 70 रन देकर 2 विकेट लिए। शुरुआती 2 मैचों में पावरप्ले में विकेट की समस्या से जूझ रही टीम इंडिया के लिए नटराजन समाधान बनकर आए। उन्होंने टीम इंडिया को पावरप्ले में विकेट दिलाया। मैच में उन्होंने मार्नस लाबुशाने और एश्टन एगर को आउट किया।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.