February 24, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021: सुमित नागल और एंडी मरे को वाइल्ड कार्ड से इंट्री; नागल को इस साल यूएस ओपन में भी प्रवेश मिला था

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Australian Open 2021 Sumit Nagal And Andy Murray Enter Wild Card; Nagal Was Also Admitted To The US Open This Year.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मेलबर्न44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुमित नागल को इस साल यूएसओपन में भी वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली थी। (फाइल फोटो )

भारतीय टेनिस स्टार सुमित नागल और इंग्लैंड के एंडी मरे को ऑस्ट्रेलियन ओपन में वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली है। अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन तीन हफ्ते की देरी से 8 से 21 फरवरी के बीच होना है। पहले यह टूर्नामेंट 18 से 31 जनवरी के बीच होना था।

नागल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ” मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देता हूं। जिन्होंने मुझे वाइल्ड कार्ड हासिल करने में मदद की है। मैं ऑस्ट्रेलिया टेनिस का भी धन्यवाद करता हूं, जो कोरोना के दौर में इस टूर्नामेंट को करा रहे हैं।

नागल समेत खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से इंट्री मिली है। इसमें ऑस्ट्रेलिया के क्रिस्टोफ़र ओ’कोनेल, अमेरिका के मार्क पोलामेन, थानीसी कोकिनकिस, अलेक्जेंडर वुकिक और इंग्लैंड के एंडी मरे शामिल हैं।

मरे संन्यास के दो साल बाद कर रहे हैं वापसी

मरे दो साल बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेल रहे हैं। वे पांच बार के उपविजेता रहे हैं। मरे ने साल 2019 में ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद संन्यास की घोषणा की थी। टूर्नामेंट के निदेशक क्रेग टेली ने कहा, ” हम एंडी मरे की वापसी पर स्वागत करते हैं। उनकी संन्यास एक भावनात्मक क्षण था। उनकी सर्जरी हुई। उसके बाद वे फिर से वापसी कर हैं। वे 2021 ऑस्ट्रेलियन ओपन के आकर्षण होंगे।

नागल पिछले साल यूएस ओपन के पहले दौर में जीत हासिल की थी
नागल ने पिछले साल यूएस ओपन के पहले दौर में अमेरिका के ब्रेडली क्लान को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे थे। हालांकि दूसरे दौर में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। वे साल में किसी ग्रैंड स्लैम के इंडी विजुअल में मैच जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थे।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.