October 22, 2021

News Chakra India

Never Compromise

ऑस्ट्रेलिया vs इंडिया: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए MCG में 30 हजार दर्शकों को मिलेगी एंट्री, 27 हजार दर्शक देख सकेंगे डे-नाइट टेस्ट मैच

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Aus Vs Ind: 30 Thousand Spectators Per Day Allowed At MCG For Boxing Day Test India Tour Of Australia

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैनबरा7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा कि MCG में इतने दर्शकों का स्वागत करने को लेकर वे उत्साहित हैं। (फाइल फोटो)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में प्रति दिन 30 हजार दर्शकों स्टेडियम में मैच देख सकेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए MCG में इतने दर्शकों का स्वागत करने को लेकर हम उत्साहित हैं। हम इस चैलेंज को स्वीकार करते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच खेला जाएगा।

पहले 25 हजार दर्शकों को दी गई एंट्री की परमिशन

इससे पहले कोरोना के चलते क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने सिर्फ 25 हजार दर्शकों को हर रोज मैच देखने की इजाजत दी थी। इसमें अब 5 हजार दर्शकों की बढ़ोतरी की गई है।

पहले टेस्ट के बाद वापस लौटेंगे कोहली

वहीं, 17 दिसंबर से एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में 50% यानी 27 हजार दर्शकों को हर रोज मैच देखने की इजाजत होगी। भारतीय कप्तान विराट कोहली इस मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट जाएंगे।

ये भारत का दूसरा और ऑस्ट्रेलिया का 7वां डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। वहीं, दोनों टीमें पहली बार

चौथे टेस्ट के लिए 75% दर्शकों को मिलेगी एंट्री

वहीं, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए भी सिर्फ 50% यानी 23 हजार दर्शकों को हर रोज मैच देखने की परमिशन मिलेगी। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाएगा। जबकि 15 जनवरी से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट के लिए प्रति दिन 75% यानी 30 हजार दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी। चौथा और अंतिम टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा स्टेडियम में खेला जाएगा।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.