September 26, 2021

News Chakra India

Never Compromise

कोरोना के साए में क्रिकेट: साउथ- अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित; संक्रमित सदस्यों की निगेटिव रिपोर्ट का इंतजार

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • South Africa Vs England Series: Second ODI In Cape Town Postponed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केपटाउन11 दिन पहले

इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को उसके घर में ही टी-20 सीरीज में 3-0 से हराया है। इंग्लैंड को दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। (फाइल फोटो )

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच सोमवार को होने वाला दूसरा वनडे मैच को भी स्थगित कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। उसे तीन मैचों के वनडे सीरीज का पहला मैच 4 नंवबर को खेलना था। जबकि दूसरा वनडे मैच 6 नंवबर और तीसरा वनडे मैच 9 नवंबर खेलना था। लेकिन वनडे से पहले साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी और होटल के दो स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए। जिसके बाद पहला वनडे मैच 4 की जगह पर 6 नवंबर को कर दिया गया था। इससे पहले इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज को साउथ अफ्रीका से 3-0 से जीता था।

दूसरा वनडे मैच 7 नवंबर को खेला जाना था

दूसरा वनडे मैच को 7 नंवबर को खेला जाना था। लेकिन इंग्लैंड टीम के दो सदस्यों के कोरोना संभावित होने की वजह से पहले वनडे के बाद दूसरे वनडे को भी स्थगित कर दिया गया है। इनका फाइनल रिपोर्ट आना बाकी है। दोनों बोर्ड संभावित कोरोना संक्रमित सदस्यों के रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रहे हैं।

दोनों मैचों को लेकर बाद में लिया जाएगा

निर्णय बोर्ड ने एक बयान में कहा, “एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद CSA और ECB चर्चा करेंगे कि वनडे सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है।”

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.