September 28, 2021

News Chakra India

Never Compromise

कोरोना के साए में क्रिकेट: साउथ अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच पहला वनडे रद्द, 2 होटल स्टाफ के संक्रमित होने के बाद लिया फैसला

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • South Africa Vs England 1st ODI Abandoned Due To Covid 19 Pandemic Corona After 2 Hotel Staff Tested Positive Ecb And Csa

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्लएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

RSA vs ENG पहले वनडे को 2 होटल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से रद्द कर दिया गया। (फाइल फोटो)

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज खतरे में पड़ती दिखाई पड़ रही है। रविवार को खेले जाने वाले पहले वनडे को 2 होटल स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से रद्द कर दिया गया। शुक्रवार को साउथ अफ्रीकी क्रिकेटर्स की टेस्टिंग कराई गई थी, जिसमें सभी क्रिकेटर्स निगेटिव आए थे। वहीं, शनिवार को होटल स्टाफ की भी टेस्टिंग कराई गई, जिसमें 2 स्टाफ संक्रमित पाए गए।

2 होटल स्टाफ कोरोना संक्रमित, मैच रद्द

होटल स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड और क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने रविवार को होने वाले पहले वनडे को देरी से शुरू करने की बात कही थी। जिसे बाद में रद्द कर दिया गया।

साथ ही इंग्लैंड के प्लेयर्स और टीम मैनेजमेंट के स्टाफ की भी जांच कराई गई है। हालांकि, उनकी कोरोना रिपोर्ट फिलहाल नहीं आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि जिस होटल के स्टाफ पॉजिटिव आए हैं, उस होटल में इंग्लैंड की टीम ठहरी हुई थी।

शुक्रवार को 1 साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी आया था पॉजिटिव

इससे पहले गुरुवार को साउथ अफ्रीका के एक प्लेयर के पॉजिटिव आने के बाद क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने शुक्रवार को सभी खिलाड़ियों का फिर से कोरोना टेस्ट कराया था। कोरोना की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को पहले वनडे को टाल दिया गया था। CSA ने मैच से 1 घंटे पहले सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी।

शनिवार को सभी SA खिलाड़ी आए थे निगेटिव

शनिवार को सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद CSA ने कहा, ‘हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। रविवार को साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे खेला जाएगा।’

अब तक साउथ अफ्रीका के 3 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

इंग्लैंड के साउथ अफ्रीका टूर पर अब तक 3 केस सामने आ चुके हैं।तीनों पॉजिटिव खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के ही हैं। 18 नवंबर को साउथ अफ्रीका का पहला खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आया था। वहीं, 2 और प्लेयर को क्लोज कॉन्टेक्ट में आने के कारण क्वारैंटाइन किया गया था।

इसके बाद 2 और खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि CSA ने तीनों खिलाड़ियों का नाम नहीं बताया है। अब 2 होटल स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद ये दौरा खतरे में पड़ता दिखाई पड़ रहा है।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.