October 17, 2021

News Chakra India

Never Compromise

टीम इंडिया को झटका: बल्लेबाजी करते हुए शमी के कलाई में लगी चोट; कोहली बोले- हाथ नहीं उठा पा रहे शमी, स्कैन के बाद मिलेगी जानकारी

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Mohammad Shami Injured Kohli Comment In India Vs Australia Day Night Test Pink Ball Test

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एडिलेड18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बल्लेबाजी करते हुए शमी को पैट कमिंस की बॉल दाहिने हाथ की कलाई पर लगी। इसके बाद वे रिटायर्ड हर्ट हो गए।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट की दूसरी पारी में मोहम्मद शमी को कलाई पर चोट लग गई। बल्लेबाजी करते हुए शमी को पैट कमिंस की बॉल दाहिने हाथ की कलाई पर लगी और इसके बाद वह रिटायर्ड हर्ट हो गए।

इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान गेंदबाजी भी नहीं की। कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि शमी के बारे में कोई खबर नहीं मिली है। शाम को उनके हाथ का स्कैन होगा। इसके बाद ही कोई जानकारी मिलेगी। वह हाथ भी नहीं उठा पा रहे हैं।

शमी अगर 26 दिसंबर से शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में नहीं खेलते हैं, तो यह भारत के लिए बड़ा झटका है। कोहली अब बाकी के तीन टेस्ट मैचों में नहीं होंगे। उनके जाने से बल्लेबाजी कमजोर होगी। अगर शमी नहीं रहते हैं तो भारत की गेंदबाजी पर भी असर पड़ेगा।

22वें ओवर में कमिंस की एक बाउंसर शमी के कलाई में लगी। इसके बाद टीम इंडिया के मेडिकल स्टाफ मैदान पर बुलाए गए। हालांकि फीजियो द्वारा पेन किलिंग स्प्रे भी लगाया गया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें दर्द से राहत नहीं मिली और उन्होंने रिटायर्ड होने का फैसला किया।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में भारतीय टीम को 8 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया की अपने दूसरे और विदेश में पहले पिंक बॉल टेस्ट में यह पहली हार है। भारत ने पहले डे-नाइट टेस्ट में अपने घर में पिछले साल बांग्लादेश को पारी और 46 रन से हराया था। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम की यह डे-नाइट टेस्ट में लगातार 8वीं जीत है।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.