August 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

पिंक बॉल टेस्ट से पहले वॉर्म-अप मैच: ऑस्ट्रेलिया-A में ग्रीन और स्वेप्सन टीम में शामिल, 11 दिसंबर से सिडनी में होना है मुकाबला

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Green, Swepson Included In Australia A Squad For Pink ball Warm up Game Before Pink Ball Test Between India Vs Australia

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी9 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

पहले वॉर्म-अप मैच में कैमरून ग्रीन ने शानदार शतक लगाते हुए नाबाद 125 रन की पारी खेली थी।

भारत-A और ऑस्ट्रेलिया-A के बीच शुक्रवार से होने वाले डे-नाइट वार्म मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया-A की 12 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन और लेग स्पिनर माइकल स्वेप्सन को शामिल किया गया है। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 दिसंबर से एडिलेड में होने वाले पहले पिंक बॉल टेस्ट से पहले सिडनी में 11 से 13 दिसंबर के बीच यह वार्म-अप मैच खेला जाएगा।

पहले वॉर्म-अप में ग्रीन ने लगाया था शतक
पहले वॉर्म-अप मैच में ग्रीन ने नाबाद 125 रन की पारी खेली थी। ऐसे में ग्रीन पिंक बॉल से होने वाले वॉर्म अप मैच में अपनी अच्छी फॉर्म जारी रख पहले टेस्ट में अपना स्थान पक्का करना चाहेंगे।

टी-20 सीरीज में स्वेप्सन का शानदार प्रदर्शन
भारत के खिलाफ मंगलवार को खत्म हुई टी-20 सीरीज में स्वेप्सन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। उन्होंने 3 मैच की टी-20 सीरीज में 5 विकेट अपने नाम किए थे। इसी के साथ स्वेप्सन अहम मौकों पर रन रोकने में भी कामयाब हुए थे।

कैरी के हाथों में टीम की कमान
वॉर्म-अप मैच में टीम की कमान अलेक्स कैरी के हाथों में हैं। ऑस्ट्रेलिया-A की टीम में जो बर्न्स, शीन एबॉट, मोइसेस हेनरिक्स, मार्क स्टेकिटी, हैरी कॉन्वे और विल सदरलैंड को भी शामिल किया गया है। यह सभी ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का भी हिस्सा हैं।

ऑस्ट्रेलिया-A टीम
जो बर्न्स, मार्कस हैरिस, मोइसेस हेनरिक्स, कैमरून ग्रीन, निक मैडिंसन, एलेक्स कैरी (कप्तान, विकेटकीपर), बेन मैक्डरमॉट, शीन एबॉट, विल सदरलैंड, हैरी कॉन्वे, मिचेल स्वेप्सन, मार्क स्टेकिटि।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.