May 8, 2021

News Chakra India

Never Compromise

लारा के फेवरेट-5: विंडीज के लीजेंड के मौजूदा समय के टॉप-5 बैट्समैन में कोहली अकेले भारतीय, कहा- सचिन-द्रविड़ मेरे जमाने के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Kohli And Bumrah Among Brian Lara’s Best Of This Era, While Sachin, Dravid, Ponting Among Best Batsmen Of His Era

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

लारा ने रिकी पोंटिंग और राहुल द्रविड़ को उनके जमाने के टॉप-5 सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया।

वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मौजूदा क्रिकेट का बेस्ट प्लेयर बताया है। उन्होंने अपने जमाने और मौजूदा दौर के 5-5 बेस्ट बैट्समैन और बॉलर चुने।

साथ ही उन्होंने अपने देश के 5 बेस्ट प्लेयर्स के नाम भी बताए। लारा ने सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ को उनके जमाने के टॉप-5 सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक बताया।

विलियम्सन और रूट मौजूदा दौर के बेहतरीन बैट्समैन

ब्रायन लारा ने कोहली के अलावा, न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन, इंग्लैंड के जो रूट, साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को मौजूदा दौर का बेस्ट बैट्समैन बताया। वहीं, उन्होंने बुमराह, इंग्लैंड के जोफ्रा आर्चर और जेम्स एंडरसन, साउथ अफ्रीका के कगिसो रबाडा और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को मौजूदा दौर का बेस्ट बॉलर चुना।

सचिन और द्रविड़ टॉप-5 बैट्समैन में शामिल

लारा ने इसके साथ ही अपने जमाने के बेस्ट खिलाड़ियों के नाम भी बताए। उन्होंने सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, जैक्स कैलिस, कुमार संगाकारा और राहुल द्रविड़ को उनके जमाने का बेस्ट बैट्समैन बताया। जबकि, वसीम अकरम, शेन वॉर्न, वकार यूनिस, मुथैया मुरलीधरन और ग्लेन मैक्ग्राथ को अपने जमाने का बेस्ट बॉलर चुना।

सर सोबर्स और रिच‌र्ड्स ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर्स

लारा ने इसके साथ ही जॉर्ज हेडली, एवर्टन वीक्स, सर गारफील्ड सोबर्स, विवियन रिच‌र्ड्स और मैल्कम मार्शल को वेस्टइंडीज का ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर चुना। वहीं, कॉर्टनी वॉल्श, कर्टली एंब्रोस, शिवनारायण चंद्रपॉल, कार्ल हूपर और क्रिस गेल को अपने समय के 5 बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक बताया।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.