August 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

वॉर्म-अप मैच में कन्कशन: ऑस्ट्रेलियाई ओपनर पुकोवस्की के हेलमेट पर लगी बॉल, दूसरे अभ्यास मैच में नहीं खेल सकेंगे

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Pucovski Hit By Kartik Tyagi Bouncer, Ruled Out Of Second Warm up Game Ahead Of India Series

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनी9 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

22 साल पुकोवस्की ने ड्रॉ हुए पहले मैच में एक और 23 रन बनाए थे। वह इससे पहले भी अपने करियर में कन्कशन चोट का शिकार हो चुके हैं।

भारत-A और ऑस्ट्रेलिया-A के बीच खेला गया पहला वॉर्म-अप बिना किसी नतीजे के समाप्त हो गया। मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियाई ओपनर विल पुकोवस्की के हेलमेट पर बॉल लग गई। कार्तिक त्यागी भारत की ओर से वीह ओवर डाल रहे थे। चोटिल होने के बाद वे मैदान से बाहर चले गए। बाद में खबर आई कि अब वे दूसरा वॉर्म-अप मैच नहीं खेल सकेंगे।

पारी के 13वें ओवर की घटना
पुकोवस्की को आस्ट्रेलिया-ए की पारी के 13वें ओवर के दौरान हेलमेट पर इंडिया-ए के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी की बाउंसर लगी। इसके बाद वह सीधे जमीन पर गिर गए और रिटायर्ड हर्ट होकर ड्रेसिंग रूम लौट गए।

विल में कन्कशन के हल्के लक्षण
आस्ट्रेलियाई मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, पुकोवस्की की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। वह शुक्रवार से शुरू होने वाले दूसरे अभ्यास मैच से बाहर हो गए हैं। टीम डॉक्टर जान ओर्चार्ड ने कहा कि विल में कन्कशन के हल्के लक्षण हैं, लेकिन वह खुद बिना किसी सहायता के मैदान के बाहर गया।

उन्होंने कहा कि हमारे मेडिकल रूम में उनकी देखभाल की गई। वह स्टाफ, टीम के साथियों और फोन पर परिवार से आराम से बात कर रहे थे। वह आस्ट्रेलिया-ए टीम के साथ रहेंगे, लेकिन दूसरा अभ्यास मैच नहीं खेलेंगे।

पुकोवस्की ने 23 रन की पारी खेली
22 साल पुकोवस्की ने ड्रॉ हुए पहले मैच में एक और 23 रन बनाए थे। वह इससे पहले भी अपने करियर में कन्कशन चोट का शिकार हो चुके हैं। वह अब तक ऐसे 7 या 8 बार चोटिल हो चुके हैं। पुकोवस्की का 17 दिसंबर से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में खेलना तय माना जा रहा है। इस मैच से वह टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने को तैयार हैं।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.