August 2, 2021

News Chakra India

Never Compromise

स्टोक्स के पिता का निधन: ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे पूर्व रग्बी प्लेयर जेड; बेन का फेमस बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन पिता को एक ट्रिब्यूट

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • England All Rounder Ben Stokes Father Ged Stokes Dies After Battle With Brain Cancer Stokes Famous Bent Middle Finger A Tribute To His Father

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइस्टचर्च23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के पिता जेड स्टोक्स का मंगलवार को निधन हो गया। वे काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। जेड 65 साल के थे। जेड के पुराने रग्बी टीम वर्किंग-टन टाउन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बेन स्टोक्स का फेमस बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन भी उनके पिता को डेडिकेटेड है।

रग्बी टीम वर्किंग-टन टाउन ने कहा, ‘जेड को हम मिस करेंगे। डेब, बेन और जेम्स को हम सांत्वना देते हैं। जेड के पास अभी भी वेस्ट क्यूम्ब्रिया में कई दोस्त हैं। RIP मारा’।

साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स फिलहाल इंग्लैंड टीम के साथ साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं। उन्होंने टीम के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों टी-20 खेला था। जिसमें इंग्लैंड ने अफ्रीका को व्हाइट वॉश किया था। वहीं, वनडे सीरीज के लिए उन्हें रेस्ट दिया गया।

कोरोना की वजह से साउथ अफ्रीकी टूर रद्द

हालांकि, साउथ अफ्रीका टीम में कोरोना के कई केस आने की वजह से टूर को बीच में ही रद्द कर दिया गया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की टीम ने कहा कि उनकी टीम गुरुवार को साउथ अफ्रीका से रवाना होगी। ECB ने भी सोशल मीडिया पर जेड को श्रद्धांजलि दी और कहा कि हम इस दुख की घड़ी में बेन स्टोक्स के साथ हैं।

जेड काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे

जेड काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में उनका इलाज चल रहा था। बेन स्टोक्स कई बार उनसे मिल भी चुके थे। बेन स्टोक्स ने एक महीने क्राइस्टचर्च में रहकर पिता की देखरेख भी की थी।

IPL 2020 में भी स्टोक्स ने बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन से अपने पिता को ट्रिब्यूट दिया था।

IPL 2020 में भी स्टोक्स ने बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन से अपने पिता को ट्रिब्यूट दिया था।

बेन स्टोक्स का बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन पिता को ट्रिब्यूट

बेन स्टोक्स का फेमस बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन जेड को एक ट्रिब्यूट है। दरअसल जेड को रग्बी खेलते रहने के लिए अपने मिडिल फिंगर का पार्ट हटवाना पड़ा था। 2019 में साउछ अफ्रीका के खिलाफ पहली बार बेन स्टोक्स ने बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेट किया था।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.