March 1, 2021

News Chakra India

Never Compromise

BCCI प्रेसिडेंट गांगुली को माइल्ड अटैक: सौरव की एंजियोप्लास्टी की गई, अस्पताल में हाल जानने पहले राज्यपाल फिर ममता पहुंचीं

1 min read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Sports
  • Sourav Ganguly Health Condition Update | BCCI President Sourav Ganguly Admitted To West Bengal Kolkata Woodland Hospital

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता5 दिन पहले

सौरव गांगुली को शनिवार सुबह सीने में दर्द हुआ। उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। -फाइल फोटो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (48) को शनिवार को माइल्ड हार्ट अटैक आया। कोलकाता के वुडलैंड हॉस्पिटल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई। अब वे खतरे से बाहर हैं। खबर मिलते ही उनका हाल जानने पश्चिम बंगाल के राजयपाल जगदीप धनखड़ अस्पताल पहुंचे। कुछ ही देर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी वहां पहुंच गईं। गांगुली हाल ही में राज्यपाल से मिलने राजभवन पहुंचे थे। इसके बाद उनके भाजपा जॉइन करने की अटकलें लग रही हैं।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शनिवार सुबह गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक आया। कुछ देर बाद परिजन उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए। जहां उन्हें एडमिट कर लिया गया। वुडलैंड हॉस्पिटल की MD और CEO रूपाली बसू ने कहा- गांगुली की हालत स्थिर है। उनकी प्राइमरी एंजियोप्लास्टी की गई है।

गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना

  • गृह मंत्री अमित शाह ने सौरव की पत्नी डोना गांगुली से फोन पर बात की। शाह ने सौरव का हाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
  • सीएम ममता ने सोशल मीडिया पर कहा- सौरव गांगुली को दिल के दौरे की खबर सुनकर दुख हुआ। वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं। उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ हो जाएंगे।
  • बोर्ड सेक्रेटरी जय शाह ने सोशल मीडिया पर कहा- मैंने दादा के परिवार से बातचीत की है। इलाज का उन पर अच्छा असर हो रहा है। मैं उनके जल्द सेहतमंद होने की कामना करता हूं।
  • टीम इंडिया के रेग्युलर कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री ने गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने मैसेज शेयर किए।

बुधवार को ईडन गार्डन्स गए थे
गांगुली बुधवार को अपने होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स गए थे। यहां उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लिया था। इस दौरान बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अभिषेक डालमिया भी दादा के साथ थे। पिछले हफ्ते वे पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मिलने गए थे। इसके बाद यह कयास लगाए जाने लगे कि सौरव जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, खुद गांगुली ने इस मुलाकात पर कहा था- अगर राज्यपाल मुझसे मिलना चाहते हैं तो मुझे मुलाकात करनी चाहिए। इससे ज्यादा इसके मायने न निकालें।



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.